तारक मेहता के सितारों ने शेयर किये अपने यह वीडियो
तारक मेहता के सितारों ने शेयर किये अपने यह वीडियो
Share:

टीवी का जाना माना शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा हमेशा से ही लोगों की पहली पसंद रहा है. लॉकडाउन के समय में फैंस शो को काफी मिस कर रहे हैं. परन्तु तारक मेहता का उल्टा चश्मा की स्टार कास्ट घर से भी बैठ कर लोगों का मनोरंजन कर रही है. इसके साथ ही कोई फैंस को शायरी सुना रहा है तो कोई म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट बजा रहा है. सभी लोग अपनी-अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं. इसके साथ ही तारक मेहता के कुछ सितारे अपना डेली रूटीन भी फैंस क साथ शेयर कर रहे हैं.

वहीं रोज नई-नई इंस्टा स्टोरी लगा रहे हैं. अभी हाल ही में शो में गोगी का किरदार निभा रहे है समय शाह ने सोशल मीडिया पर शायरी सुनाई.  इसके अलावा उन्होंने दाल-बाटी बनाते हुए वीडियो भी शेयर किया. वहीं शो में मिसेज रोशन सोढ़ी (जेनिफर मिस्त्री) की बात करें तो वो अपनी बेटी संग समय बिता रही हैं. वो अपने घर की सफाई कर रही हैं, गार्डिंग कर रही हैं. साथ ही अपनी प्यारी सी बेटी से अपने हाथों में मेहंदी भी लगवाई.

उन्होंने भी सोशल मीडिया पर शायरी बोलते हुए वीडियो शेयर किए | इसके अलावा मिस्टर भिड़े (मंदार) क बात करें तो घर से गाने गाकर और म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट बजाकर फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन है. इसके साथ ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग भी नहीं हो पा रही है. वहीं इसलिए शो के पुराने एपिसोड दिखाए जा रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Samay Shah Official (@samayshah_5) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Samay Shah Official (@samayshah_5) on

एयरटेल डिजिटल टीवी पर अब देख सकेंगे क्यूरियोसिटीस्ट्रीम चैनल

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट को मिस कर रहे हैं समीर ओंकार

सिडनाज़ के फैंस ने किये भद्दे कमेंट्स, तो रश्मि देसाई ने किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -