'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को बैन करने की उठी मांग
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को बैन करने की उठी मांग
Share:

टीवी के चर्चित हास्य शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' जो की अपने हंसी-ठहाकों से भरे चटपटे अंदाज के चलते आज भी दर्शको पर अपनी अमिट छाप को छोड़ रहा है. जी हाँ, अब इस शो के बारे में एक ऐसी खबर सुनने को मिल रही है की  आप भी हैरान व परेशान हो जाएंगे जी हां बता दे की  इस  शो के बारे में पता चला है की इसे बैन करने की मांग उठाई जा रही है. आपको बता दे कि, इससे पहले पूर्व मे हमे टीवी शो 'पहरेदार पिया की' पर उसके अश्लील कंटेंट के कारण सीरियल को बंद करने की बात कही जा रही थी.

लेकिन टीवी के चर्चित हास्य शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' तो काफी साफ सुथरा शो है फिर भी उसे आखिरकार क्यों बैन करने की मांग उठी है. कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' जो के अपने एक सीन की वजह से विवादों में फंस गया है. खबरों की माने तो इस सीन की वजह से लोग शो के बैन कराने की मांग कर रहे हैं.

हाल ही में शो के एक एपिसोड में गणपति पूजा के दौरान एक एक्टर सिखों के दसवें गुरु गोविंद सिंह के रुप में नजर आए. जिसे देखकर सिख समुदाय में गुस्से की लहर दौड़ गई. क्योंकि, कोई भी इंसान गुरू के जीवित स्वरूप को धारण नहीं कर सकता. ये सिखों की धार्मिक मान्यताओं के खिलाफ है. इस कारण से यह कॉमेडी व सबका चहेता शो विवादों में घिर आया है.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कुंवारी होते हुए भी शादीशुदा है ये खूबसूरत अभिनेत्री, देखिये तस्वीरें

साइना की माँ ने 'श्रद्धा' के सामने परोसे हलवा-पूरी....

'आलिया' किन्ना सोणा तेनु रब ने बनाया....

Sunny Leone की ब्लू फिल्म देखता था OSAMA....

मैं जब जेल में था तो मान्यता बच्चो से कहती थी, पापा शूटिंग के लिए बाहर गए हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -