तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग शुरू होने में क्यों हो रही है देरी
तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग शुरू होने में क्यों हो रही है देरी
Share:

लॉक डाउन खुलने के बाद्द जिस तरफ लगभग सभी ऑफिस खुल गए है उसी तरह सभी टेलीविजन शो की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. वहीं ऐसे में 10 साल पुराना कॉमडी सीरियल  तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभी तक शूटिंग शुरु नहीं हुई है. दर्शकों के लिए कॉमडी के साथ एक सामजिक संदेश देने वाले शो तारक मेहता...दोबारा देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक हैं. परन्तु  इसकी शूटिंग में इतनी देरी क्यों हो रही है? लॉकडाउन के दौरान कई पौराणिक शोज की टीआरपी बहुत अच्छी रही है जिन मैं रामायण , कृष्णा और महाभारत जैसे शो मौजूद  हैं. 

शूटिंग करने के लिए कोरोना को ध्यान में रखते हुए कुछ शर्त और नए नियम लागू किए जा रहे हैं. परन्तु कॉमेडी शो तारक मेहता की बात आती है तो ये बाकी सीरियल्स से अलग है क्योंकि इसमें सभी कलाकारों को दर्शक एक साथ देखना ही ज्यादा पसंद करते है. दूसरे सीरियल मैं 3 से 4 कलाकारों के साथ शूटिंग हो सकती है, परन्तु  तारक मेहता में 10 से ज्यादा कलाकार हैं और सभी का अपना अलग अंदाज है. तारक मेहता में देश के अलग-अलग हिस्सों से आए हुए लोगों को एक साथ खुशी-खुशी रहते दिखाया गया है. वहीं जब एक मीडिया रिपोर्टर ने शूटिंग शुरू होने के बारे शो के निर्माता असित कुमार मोदी से बात की तो उन्होंने बताया की , “हम जल्द ही शो की शूटिंग शुरू करेंगे और दर्शकों को फिर से हंसाएंगे.'' परन्तु  अभी उन्होंने कोई तारीख नहीं दी है.

बता दें की प्रोडक्शन की तरफ से सेट को सैनिटाइज करने का काम सम्पूर्ण हो चुका है. और अब केवल असित मोदी के आदेश का इंतजार है. वहीं 2 जुलाई से शो की शूटिंग शुरू होनी थी परन्तु  कलाकारों को प्रोडक्शन से कोई भी कॉल नहीं आया है क्योंकि समय-समय पर सरकार की गाइडलाइन्स चेंज होती रहती हैं अभी हाल मैं ही महाराष्ट्र सरकार ने मीरा- भायंदर और थाने- कल्याण- डोंबिवली में10 दिन का सख्त लॉकडाउन लगा दिया है. शो के कई कर्मचारी मीरा रोड के पास ही रहते है. सीरियल के निर्माता असित मोदी ने शो के उन कर्मचारियों के लिए रहने का इंतज़ाम कर दिया है जो सेट से ज्यादा  दूर रहते हैं. 

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' ने 20 साल किये पुरे, स्मृति ने शेयर किया वीडियो

मुंबई की बारिश को लेकर बेहद उत्सुक है शहनाज़ गिल, फोटो शेयर कर कही यह बात

बेटी के साथ हितेन तेजवानी का प्यारा वीडियो पत्नी गौरी ने किया शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -