'तारक मेहता का...' में आज होगी दो नए कलाकारों की एंट्री
'तारक मेहता का...' में आज होगी दो नए कलाकारों की एंट्री
Share:

छोटे परदे का सबसे शानदार कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा ' में हर दिन नया ट्विस्ट देखने को मिलता है. पूरी गोकुलधाम सोसाइटी ही हंगामो और हंसमुख लोगो से भरी हुई है. हर वर्ग के दर्शको को ये शो बहुत पसंद आता है. लेकिन शो की शुरुआत से ही दर्शको के मन में एक आम सवाल घूमता था और वो ये है कि गोकुलधाम सोसाइटी में सभी बच्चो के माता-पिता है लेकिन पिंकू के माता-पिता नहीं है. सभी ये सोचने पर मजबूर हो जाते थे कि आख़िरकार पिंकू रहता किसके पास है.

तो चलिए अब आपके इस सवाल का भी जवाब मिलने वाला है क्योकि इस नए साल में शो में एक बड़ा नया ट्विस्ट आने वाला है. 17 जनवरी यानी आज से ही शो मेकर असित कुमार दो नए कलाकारों की एंट्री शो में करवा रहे है. और इन दोनों कलाकारों को शो में पिंकू के माता-पिता के किरदार में दिखाया जायेगा.

इस बारे में असित ने बताया कि, 'पिंकू, टप्पू सेना का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है जिसे सभी प्यार करते हैं. वह गोकुलधाम में सभी की मदद करता रहता है. पर अभी तक हमने उसके माता-पिता या परिवार के किसी भी अन्य सदस्य को नहीं दिखाया है. दर्शक हमसे इसके बारे में पूछ- ताछ करते रहते हैं. तो हमने निर्णय लिया कि अब इस रहस्य से पर्दा उठा दिया जाये.' वैसे इस खबर को सुनने के बाद तो तारक मेहता.. फैंस आज के एपिसोड को देखने का बेसब्री से इंतजार करेंगे.

विकास और मैं कभी दोस्त नहीं हो सकते - शिल्पा शिंदे

बॉयफ्रेंड के साथ थाईलैंड में हॉलिडे एन्जॉय कर रही टीवी की पार्वती

जेनिफर की 'फिर से' को मिल गया ग्रीन सिग्नल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -