तारक मेहता की रीटा रिपोर्टर का बेटा हुआ 6 महीने का
तारक मेहता की रीटा रिपोर्टर का बेटा हुआ 6 महीने का
Share:

टीवी का जाना माना शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्ट्रेस प्रिया अहूजा का बेटा 6 महीने का हो गया है. इस खुशी के मौके पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बेटे की कई फोटोज शेयर की हैं. साथ ही उन्होंने एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है.प्रिया ने लिखा- ''हमारी आंखों का तारा 6 महीने का हो गया है. हम तुमसे वादा करते हैं कि तुम अपनी टर्म एंड कंडीशन पर जिओगे. कोई भी तुम्हें ये नहीं बताएगा कि क्या करना चाहिए और क्या नहीं. 

इसके अलावा तुम अपनी खुद की च्वॉइस से काम करोगो, फिर चाहे वो टी-शर्ट खरीदने से लेकर हो या तुम्हारे सब्जेक्ट, तुम्हारा कॉलेज और तुम्हारा लाइफ पार्टनर. वहीं चाहे शादी करो या लिव इन में रहो, चाहे तुम गर्ल के साथ रहना चाहो या बॉय के साथ. सारी च्वॉइस तुम्हारी होंगी.''''हमसे तुम ये कभी भी नहीं सुनोगे कि लोग क्या कहेंगे. वहीं मैं कभी भी तुम्हारे सामने फिल्मी डायलॉग नहीं मारूंगी,जैसे कि मैंने तुम्हे पैदा किया है. बिल्कुल पैदा किया है लेकिन तुझ पर कोई एहसान नहीं किया है. 

आपकी जानकारी के लिए बता deतुम्हें दुनिया में लाना मेरा निर्णय था. लेकिन तुम अपने जिंदगी कैसे जीना चाहते हो ये तुम्हारा निर्णय होगा.''प्रिया ने लिखा- मेरी जिंदगी में आने के लिए शुक्रिया और ये नोट मुझे याद दिलाने के लिए की मुझे टिपिकल रूढ़िवादी मां नहीं बनना है.बता दें कि टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में प्रिया रीटा रिपोर्ट के कैरेक्टर में नजर आती हैं. हालांकि, लंबे समय से वो शो से गायब हैं.वहीं  बस कुछ समय पहले एक एपिसोड में उनकी झलक जरूर दिखाई दी थी. शो में उन्हें काफी पसंद किया जाता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

hujarajda) on

सिद्धार्थ शुक्ला ने फैन्स को दिया ऐसा सरप्राइज़

देवोलीना भट्टाचार्जी ने बाढ़ पीड़ितों की ऐसे की मदद

गोकुल में कृष्णा का हुआ तुला दान, इंद्र को आया क्रोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -