टीम इंडिया पर असित मोदी का तंज! बौखलाए यूजर्स बोले- 'पहले अपना शो संभालो'
टीम इंडिया पर असित मोदी का तंज! बौखलाए यूजर्स बोले- 'पहले अपना शो संभालो'
Share:

एशिया कप 2022 में भारत ने जीत दर्ज की है और अब तक देशवासी जश्न मना रहे हैं। इस समय हर तरफ खुशी का माहौल है। आपको बता दें कि भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर शानदार जीत हासिल की है। अब इस समय हर व्यक्ति हार्दिक पंड्या का मुरीद हो गया है। हालाँकि भारत की जीत के इस जश्न के बीच तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी का ट्वीट कुछ अलग ही मुद्दा उठाए हुए है। जी दरअसल बीते रविवार रात को मैच खत्म होने के बाद हर कोई प्राउड फील कर रहा था, वहीं दूसरी तरफ असित मोदी ने टीम इंडिया को सवालों के घेरे में ला दिया।

जी हाँ और अब असित कुमार मोदी उसी के चलते ट्रोल हो रहे हैं। जी दरअसल असित ने बीती रात 12 बजे एक ट्वीट किया और लिखा- 'पाकिस्तानी क्रिकेटर ज्यादातर अपनी मातृभाषा हिंदी और उर्दू में बात करते हैं और अपने क्रिकेटर ज्यादातर इंग्लिश में बोलते हैं, आपका क्या विचार है?' हालाँकि भारत की जीत के जश्न के बीच यूजर्स से पूछा गया ये सवाल वायरल हुआ और लोगों ने असित को ट्रोल कर डाला। एक यूजर ने असित मोदी को जवाब देते हुए लिखा- 'उनको आती नहीं इसलिए।'

वहीं दूसरे ने लिखा- 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अगले एपिसोड में इसे मुद्दा रखिए और बबल गम की तरह स्ट्रेच करिए।' इसी के साथ पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की तरफ से पक्ष रखते हुए यूजर बोला- 'वो इंग्लिश में नहीं बोलते क्योंकि उन्हें अंग्रेजी आती नहीं है।' वहीं कई यूजर्स असित मोदी को ये बताना नहीं भूले कि हार्दिक पंड्या और रविंद्र जडेजा लोकल भाषा और गुजराती में बात कर रहे थे। अब बात करें असित मोदी के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की तो, शो को सालों से लोगों का प्यार मिल रहा है और शो में इन दिनों कई किरदार बदल गए हैं।

भाजपा अंग्रेजों की तरह 'डिवाइड एंड रूल' की रणनीति पर काम कर रही है: अखिलेश यादव

दिनदहाड़े गोल्ड लोन कंपनी पर लुटेरों का धावा, 23.5 KG सोना और 11.5 लाख रुपए लूटकर हुए फरार

'मुझे नहीं पता था फोटोशूट मेरे लिए मुसीबत खड़ी कर देगा', पुलिस पूछताछ में बोले रणवीर सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -