'तारक मेहता...' छोड़ने के बाद बदल गईं निधि भानुशाली, तस्वीरें देखकर उड़ेंगे आपके होश
'तारक मेहता...' छोड़ने के बाद बदल गईं निधि भानुशाली, तस्वीरें देखकर उड़ेंगे आपके होश
Share:

सब टीवी के फेमस सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नजर आ चुकीं सोनू यानी निधि भानुशाली का नया लुक इस समय धूम मचा रहा है। निधि भानुशाली ने अब शो को छोड़ दिया है लेकिन फिर भी वह चर्चाओं का हिस्सा बनी हुईं हैं। निधि भानुशाली को उनकी नयी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है। जी दरअसल निधि ने इन फोटोज़ को कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जो इस समय धमाल मचा रहीं हैं। इन फोटोज़ में निधि बेहतरीन लुक में बीच पर मस्ती करती दिखाई दे रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

वैसे बीच पर समुद्र की लहरों में वो अकेली एन्जॉय करते हुए नजर आ रहीं हैं। आप सभी जानते ही होंगे निधि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वैसे शो में निधि ने आत्माराम भिड़े और माधवी भिड़े की बेटी सोनू का किरदार निभाया था लेकिन अब उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है। वहीं अब उनकी जगह पलक सिंधवानी नज़र आ रही हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि इस सीरियल में एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने किरदार के साथ-साथ अपनी खूबसूरत फोटोज़ की वजह से चर्चा में रहती हैं।

उस एक्ट्रेस का नाम है मुनमुन दत्ता यानी बबीता जी। जी हाँ, मुनमुन शो की ऐसी इकलौती एक्ट्रेस हैं, जो अपनी नयी और बेहतरीन तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। वैसे निधि भी कुछ कम नहीं हैं। इन दिनों निधि भी अपनी तस्वीरों के चलते चर्चाओं का हिस्सा बनी हुईं हैं। हर कोई उनकी तारीफ़ कर रहा है।

Twitter के सबसे पसंदीदा भारतीय बने PM मोदी, सोनू सूद से लेकर राहुल गाँधी तक का नाम है शामिल

कानपुर में जवानों के लिए बनेंगे नाइट विजन उपकरण, फ्रांस की कंपनी से हुआ करार

कांग्रेस के नेतृत्व पर सवाल उठाने वालों को भूपेश बघेल ने दी यह नसीहत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -