'तारक मेहता...' शो को मिले नए 'नट्टू काका', जानिए कौन निभाएगा किरदार?

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शक एवं शो की कास्ट भी नट्टू काका (Nattu Kaka) की भूमिका को बहुत मिस कर रही थी लिहाजा अब निर्माताओं ने नए नट्टू काका की खोज पूरी कर ली है। शो में अब से ये भूमिका दिखाई देगी। शो के निर्माता असित मोदी (Asit Modi) ने नए नट्टू काका से दर्शकों को मिलवा दिया है। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा कर नए नट्टू काका की झलक दिखाई गई है। इस फोटो में असित मोदी के साथ जो व्यक्ति खड़ा नजर आ रहा है वहीं अब शो में नट्टू काका का किरदार निभाते दिखाई देंगे। मतलब एक बार फिर इस मजेदार शो में चाचा-भतीजे की जोड़ी खूब रंग जमाती दिखाई देगी। गडा इलेक्ट्रोनिक्स भी खुल चुकी है ऐसे में दुकान बिना नट्टू काका के अधूरी है। अब इस दुकान में नट्टू काका एवं बाघा दोनों मिलकर फिर से जेठालाल को जमकर परेशान करेंगे तो उनके दुख सुख के साथी भी बनेंगे।    

आपको बता दें कि इस भूमिका को बीते 13 वर्षों से घनश्याम नायक निभा रहे थे मगर पिछले वर्ष उनका देहांत हो गया। वो बहुत वक़्त से कैंसर से जूझ रहे थे। बीच में उनकी तबीयत में सुधार भी हुआ किन्तु फिर सितंबर के अंत में उनकी तबीयत बिगड़ी तथा उन्हें अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा। 3 अक्टूबर को घनश्याम नायक ने अंतिम सांस ली थी। 

रुबीना दिलैक ने किया इंटरनेट पर कब्जा, तस्वीरें देख बोले यूजर्स- 'जान ही लोगी क्या अब...'

'बिग बॉस 16' में नजर आएगा बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर, रेप ने बर्बाद कर दिया था करियर

शादी के लिए आगरा रवाना हुईं ये मशहूर हसीना, सामने आया ये वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -