अचार-पापड़ बनाने वाली माधवी भाभी भी कम नही....देखें चुनिंदा PHOTOS
अचार-पापड़ बनाने वाली माधवी भाभी भी कम नही....देखें चुनिंदा PHOTOS
Share:

टीवी के चर्चित हास्य शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' जो की अपने हंसी-ठहाकों से भरे चटपटे अंदाज के चलते आज भी दर्शको पर अपनी अमिट छाप को छोड़ रहा है. जी हाँ, अब इस शो के केरेक्टर के बारे में बात करे तो आपको शो के चर्चित कलाकार व  गोकुलधाम सोसायटी के सेक्रेटरी और ट्यूशन टीचर आत्मराम तुकाराम भिड़े (मंदार चंदावड़कर) की पत्नी माधवी (सोनालिका जोशी) के बारे में.

बता दे की वह सोनालिका जोशी जो की मराठी फिल्मो की एक चर्चित अदाकारा है. तथा शो पर सभी को गोकुलधाम सोसायटी के एकमेव सेक्रेटरी और ट्यूशन टीचर आत्मराम तुकाराम भिड़े व उनकी पत्नी माधवी की जुगलबंदी भी खूब पसन्द की जाती रही है. माधवी मराठी हैं, इसलिए सीरियल में वे एक मराठी महिला का रोल बहुत अच्छे से कर रही हैं.

अचार और पापड़ बनाकर आत्मराम की आर्थिक मदद करने वाली माधवी सोसायटी के बच्चों की काफी चहेती हैं. आपको बता दे की माधवी भाभी उर्फ सोनालिका जोशी जिन्होंने अभी हाल ही में एक फोटोशूट करवाया था, जिसमें वे बीड़ी पीती हुए नजर आ रही हैं. अदाकारा सोनालिका कई मराठी फिल्मों के साथ ही साथ विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी है. आप भी देखिये उनके वही कुछ चुनिंदा फोटोज....

पहलवान गीता डांस में अपनी किस्मत आजमाएगी....

किन्नर बहु का देखिये बोल्ड LOOK  


  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -