जस्सी गिल ने तारक मेहता के स्टार्स के साथ मनाई लोहड़ी
जस्सी गिल ने तारक मेहता के स्टार्स के साथ मनाई लोहड़ी
Share:

पंजाब के बहुत ही शानदार एक्टर जस्सी गिल इन दिनों अपनी आने वाली बॉलीवुड फिल्म पंगा के प्रमोशन में व्यस्त हैं. ऐसे में हाल ही में वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पहुंचे हैं. जी हाँ, इस शो में लोहड़ी का त्योहार मनाया जा रहा है और अब सेट से लोहड़ी मनाते हुए स्टार्स की तस्वीरें सामने आ गई हैं जिनमे जस्सी गिल भी हैं. खबरों के मुताबिक गोकुलधाम की लेडीज लोहड़ी के मौके पर भांगड़ा भी करेंगी और शो में डबल धमाल होने वाला है जिसकी वजह जस्सी गिल है.

शो में गोकुलधाम सोसायटी जश्न के माहौल में डूबी है और आप देख सकते हैं सभी पंजाबी गेटअप में तैयार हुए हैं. वहीं शो में रोशन सिंह जस्सी गिल को गोद में भी उठाते भी नजर आने वाले हैं. मिली जानकारी के मुताबिक शो में महिला मंडल को सोनू डांस (भांगड़ा) सीखाएंगी. इस बारे में एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए सोनू यानी पलक सिधवानी ने कहा- 'मैं डांस को लेकर हमेशा एक्साइटेड रहती हूं. लेकिन जब मुझे महिला मंडल को डांस (भांगड़ा) में मदद करने के लिए कहा गया तो मैं थोड़ी सी नर्वस हो गई थी.'

इसी के साथ उन्होंने कहा, ''भाग्य से वो सभी रियल लाइफ में अच्छी डांसर्स हैं और उन्हें भांगड़ा सिखाने में मुश्किल नहीं हुई. वास्तव में उन्हें सिखाते-सिखाते मैंने उनसे कई नए डांस मूव्स सीखे. हमने काफी एन्जॉय किया. शो में हमारी वो केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. मुझे पूरा विश्वास है कि लोग महिला मंडल की डांस परफॉर्मेंस देख कर दंग रह जाएंगे.'' अब यह एपिसोड आने के बाद आपको खूब मजा आने वाला है.

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट को डेट कर चुकीं हैं माहिरा, नाम सुनकर लगेगा झटका!

सामने आया 'इक्को-मिक्के द सोलमेट्स' का दूसरा पोस्टर, चाय में डूबे दिखे स्टार्स

सिद्धार्थ और शहनाज के अफेयर पर भड़कीं हिमांशी खुराना, कहा- 'कैमरा एंगल की ट्रिक से...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -