'तारक मेहता...' शो को लेकर आई बुरी खबर, सुनकर फैंस को लगेगा झटका
'तारक मेहता...' शो को लेकर आई बुरी खबर, सुनकर फैंस को लगेगा झटका
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में हाल ही में तेजी से कुछ नई भूमिकाओं को जोड़ा जा रहा है तो कुछ पुरानी भूमिकाओं की वापसी की जा रही है। इसी बीच खबर थी कि दयाबेन (Dayaben) एवं मेहता साहब (Mehta Sahib) की वापसी की भी पूरी व्यवस्था की जा रही है। जिसके लिए नए चेहरों की तलाश भी आरम्भ कर दी गई थी। मगर अब खबर आ रही है कि फिलहाल निर्माताओं ने इन भूमिकाओं की तलाश बंद कर दी है। 

दयाबेन की भूमिका में दिशा वकानी कई वर्षों से शो से नदारद हैं तो वहीं तकरीबन डेढ़ महीने पहले शैलेश लोढ़ा भी शो को अलविदा कह चुके हैं। वो हालिया किसी भी एपिसोड में दिखाई नहीं दे रहे हैं। हाल ही में शो के मेकर्स असित मोदी ने ये बोला था कि चाहे कुछ भी हो शो में दयाबेन की भूमिका वापस अवश्य लौटेगी जिससे दर्शकों ने राहत की सांस ली थी। मगर दिशा वकानी फिर मां बन चुकी हैं तथा अब उनकी शो में आने की सभी उम्मीदें खत्म सी ही हो गई है। ऐसे में बोला जा रहा था कि इन भूमिकाओं के लिए अब ऑडिशन लिए जा रहे हैं। लेकिन अब खबर आई है कि फिलहाल ऑडिशन भी रोक दिए गए हैं तथा अब शो में फिलहाल दयाबेन नहीं आएंगी।

हालांकि एक-एक कर कुछ भूमिकाओं को शो से जोड़ा भी जा रहा है। बीते 9 माह से शो में नट्टू काका की भूमिका नहीं नजर आ रही थी। घनश्याम नायक के निधन के बाद इस किरदार के लिए अब परफेक्ट चेहरा मिल चुका है। किरण भट्ट अब नट्टू काका का किरदार निभा रहे हैं। वहीं शो में बिट्टू नाम का एक नया किरदार भी जोड़ा गया है जो इन दिनों शो में दिखाई दे रहा है। फिलहाल ये भूमिका परमानेंट है या अस्थायी ये वक़्त आने पर ही पता चल पाएगा। 

आंध्रप्रदेश में वाईएसआरसीपी की दो दिवसीय पूर्ण बैठक आज से शुरू होगी

सौतेले भाई और पापा संग सारा-इब्राहिम ने शेयर की क्यूट तस्वीरें, करीना संग नहीं एक भी तस्वीर

3 ऐसे ऐतिहासिक किस्से, जब सौरव गांगुली ने मैदान पर दिखाई 'दादा' गिरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -