बबिता जी को खुश करने के लिए जेठालाल ने गले में डाला जहरीला अजगर उसके बाद जो हुआ...
बबिता जी को खुश करने के लिए जेठालाल ने गले में डाला जहरीला अजगर उसके बाद जो हुआ...
Share:

इन दिनों सब टीवी के शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में लगातार मजेदार ट्विस्ट आ रहे हैं और शो में जेठालाल लगातार बबिता जी को खुश करने में लगे रहते हैं. इन दिनों शो की कास्ट सिंगापुर में शूटिंग कर रही है और शो के अपकमिंग एपिसोड में सिंगापुर का ट्रैक दिखाया जाने वाला है. जी हाँ, इन दिनों सिंगापुर में पूरी टीम खूब मस्ती कर रही है और सभी की कई तस्वीरें सामने आई है. ऐसे में शो में जेठालाल (दिलीप जोशी) कभी भी बबीता (मुनमुन दत्ता) को इंप्रेस करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं और वह आए दिन नई ट्रिक्स अपनाते हैं. ऐसे में सिंगापुर में भी उन्होंने बबीता पर अपना प्रभाव डालने के लिए अजगर को अपने कंधे पर उठा लिया लेकिन उसके बाद जो हुआ वह सुनकर आप सभी को हंसी आ जाएगा.

जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार आने वाले एपिसोड में गोकुलधाम सोसाइटी सिंगापुर ट्रिप के लिए रवाना होंगे. लेकिन बबीता के पति अय्यर उनके साथ नहीं जा पाएंगे और इससे जेठालाल बेहद खुश होंगे. वहीं वहां बबीता को इंप्रेस करने के लिए जेठालाल कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे. सिंगापुर में जेठालाल बबीता के सामने शेखी बघारते हुए कहते हैं- मुझे सांपों से डर नहीं लगता है. जब मैं बच्चा था तो सांपों को छूता था. यहां तक कि उनके साथ खेलता था और इसके बाद गोकुलधाम के सभी लोग जेठालाल के इस दावे में कितनी सच्चाई है ये जानने के लिए चिड़ियाघर जाते हैं.

वहां सभी जेठालाल को सांप को अपने कंधे पर लेने के लिए प्रोत्साहित करते हैं और उसके बाद जेठालाल के पास कोई विकल्प नहीं बचता है और जेठालाल, बबीता के सामने खुद को हारने नहीं दे सकते इसलिए वो चैलेंज ले लेते हैं और अजगर को अपने कंधे पर उठा लेते हैं. वहीं आगे कुछ ऐसा होता है कि जेठालाल डर के मारे कांपने लगते हैं. अब यह देखना काफी मजेदार होगा कि आने वाले एपिसोड में और क्या होगा..?

होली के पहले इस एक्ट्रेस ने अपने को-स्टार संग मनाई रोमांटिक होली, देखे वीडियो

सुशांत से ब्रेकअप के बाद ऐसी हो गई थी अंकिता की हालत, खुद किया खुलासा

टीवी इंडस्ट्री में मेल एक्टर्स को मिलने वाले प्रस्तावों से खुश नहीं है यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -