जानिए ‘जेठालाल’ से जुड़ी ये जरूरी बात, जानकर फ़टी रह जाएंगी आँखे
जानिए ‘जेठालाल’ से जुड़ी ये जरूरी बात, जानकर फ़टी रह जाएंगी आँखे
Share:

टेलीविज़न का चर्चित कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ आज भी दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। इस टेलीविज़न सीरियल की लोकप्रियता के कारण बेहतरीन कहानियां तथा एक से बढ़कर एक रोल हैं। इस कॉमेडी टेलीविज़न सीरियल की ऐसी ही एक भूमिका है ‘जेठालाल’ जिसे अभिनेता दिलीप जोशी ने अदा किया है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले दिलीप जोशी हाल ही में बेटी नियती की शादी एक फाइव स्टार होटल से करने के पश्चात् चर्चाओं में आए हैं।

इसके पश्चात् से ही लोगों के मन में यह जिज्ञासा है कि आखिर अभिनेता की नेटवर्थ कितनी है? मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिलीप 37 करोड़ रुपये की नेटवर्थ के मालिक हैं। खबरों के मुताबिक, अभिनेता की यह नेटवर्थ टेलीविज़न सीरियल, फिल्मों, विज्ञापनों तथा अन्य ब्रांड एंडोर्समेंट आदि से होने वाली आय, सब मिलाकर है।

आपको बता दें कि दिलीप जोशी बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। इन मूवीज में मैने प्यार किया, हम आपके हैं कौन, फिर भी दिल है हिन्दुस्तानी, खिलाड़ी 420 आदि सम्मिलित हैं। दिलीप जोशी को सही मायनों में पहचान कॉमेडी टेलीविज़न सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में उनके द्वारा अदा गए ‘जेठालाल’ के रोल से ही हासिल हुई है।

कोरोना की चपेट में आया ये मशहूर एक्टर, फैंस को लगा झटका

हिंदुत्व आतंकी विवाद: 'सलमान खुर्शीद पर दर्ज करो केस...' कोर्ट ने 3 दिन में मांगी FIR की कॉपी

इस मशहूर अदाकारा का अवॉर्ड शो पर फूटा गुस्सा, बोलीं- अगर आपको किसी की इज्जत...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -