'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने पूरे किए 11 साल, इस तरह बबिता जी ने जताई ख़ुशी
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने पूरे किए 11 साल, इस तरह बबिता जी ने जताई ख़ुशी
Share:

आज के समय में भी टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो में से एक कहा जाने वाला तारक मेहता का उल्टा चश्मा को 11 साल हो गए हैं. जी हाँ, इस शो ने 11 साल पूरे कर लिए हैं और इस शो में हर दिन आने वाली नई कहानी ने सभी का दिल जीत लिया है. वहीं इस शो की लंबी चौड़ी स्टारकास्ट है और यह शो करीब 11 साल बाद भी लोगों के दिलों पर राज कर रहा है और टीआरपी में अच्छे नंबर पर है. वहीं हाल ही में इस शो के 11 साल पूरे होने की खुशी के मौके पर शो में बबीता अय्यर का रोल निभा रहीं एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने इंस्टा पर को-एक्टर्स संग अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं.

जी हाँ, ये सभी फोटोज सिंगापुर स्पेशल एपिसोड के शूटिंग के दौरान की हैं जो वायरल हो रहीं हैं. जी दरअसल कुछ महीनों पहले शो की स्टारकास्ट खास सेगमेंट की शूटिंग के लिए सिंगापुर गई थी और उस दौरान सभी ने खूब मस्ती की थी जो इन तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रही है. वहीं इस ट्रिप की अनदेखी तस्वीरें मुनमुन दत्ता ने अब फैंस के साथ साझा की हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने ये फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- Happy 11 years to team #TMKOC .. Blessed and grateful everyday.

आपको बता दें कि इस शो में भले ही दिशा वकानी अब नजर नहीं आती हैं लेकिन फिर भी इस शो को खूब पसंद किया जाता है. तारक मेहता 28 जुलाई 2008 को लॉन्च हुआ था और सबसे लंबे चले हिंदी शोज की टॉप लिस्ट में तारक मेहता का उल्टा चश्मा दूसरे नंबर पर शामिल है.

डायन मोहना पर टूटा दुःखों का पहाड़, नहीं रहा उनका यह करीबी शख्स

17 साल बाद फिर एक बार लौट रहा है ये मेडिकल ड्रामा

'कुणाल जय सिंह' ने प्रतिज्ञा ​सीरियल से किया था डेब्यू, इस टीवी एक्ट्रेस से रचाई शादी ​

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -