तारक मेहता शो में लौंटी जेनिफर मिस्त्री बंसीवाला, कहा- 'मुझे वापस देखकर...'
तारक मेहता शो में लौंटी जेनिफर मिस्त्री बंसीवाला, कहा- 'मुझे वापस देखकर...'
Share:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को लोग बहुत प्यार देते हैं। इस शो ने फैंस का दिल जीता है और इस शो को आज तक TRP लिस्ट से कोई हिला नहीं पाया है। इस शो की कास्ट भी बड़ी धमाकेदार है और इस शो के हर एक किरदार को लोग पसंद करते हैं। इसी शो में नजर आने वाली मिसेज सोढ़ी यानी एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाला काफी समय से अपनी खराब तबियत की वजह से शो में नज़र नहीं आ रही हैं। लेकिन अब एक्ट्रेस ने कहा है कि वह शो में वापस आ रही हैं। आप सभी को बता दें कि रोशन भाभी उर्फ ​​जेनिफर करीब 3 महीने से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट से गायब हैं और काफी समय से उनके बारे में अफवाहें थीं कि वो गर्भवती हैं इसी वजह से उन्होंने शो छोड़ दिया है। हालांकि, अब एक्ट्रेस ने सभी अफवाहों का खंडन किया है और कहा है कि वो जल्द ही शो में नज़र आएंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Mistry Bansiwal (@jennifer_mistry_bansiwal)

हाल ही में जेनिफर मिस्त्री बंसीवाला ने 'तारक मेहता' के सेट पर वापसी की और यहाँ उन्होंने खुलासा किया कि 'वो वापस आकर खुश है और अब उसकी सेहत भी ठीक है।' एक इंटरव्यू के दौरान जेनिफर ने कहा, 'मैं सभी से मिलकर काफी खुश हूं। सेट पर सभी कलाकारों ने मेरा गर्मजोशी से स्वागत किया क्योंकि मैं उनसे साढ़े तीन महीने से भी ज्यादा वक्त के बाद मिल रही थी। वे सभी मुझसे सवाल पूछते रहे कि क्या मैं अब मैं ठीक हूं और मेरे पैर में जो दर्द है उसके बारे में। हम सेट पर बहुत मस्ती करते हैं और इसलिए जब उन्होंने मुझे देखा तो सब ऐसे थे जैसे अब हम फिर मस्ती करेंगे। मुझे फिर से सेट पर आकर, सभी से मिलकर बहुत अच्छा लगा।' इसी के साथ जेनिफर ने कहा, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेरे तीन सबसे अच्छे दोस्तों जैसे मंदार चंदवाडकर उर्फ ​​'भिड़े' और सोनाली जोशी उर्फ ​​'माधवी' और अंबिका राजंकर उर्फ 'कोमल' हैं। हमारे पास बात करने के लिए बहुत कुछ था और हमने बहुत बातें कीं। बल्लू जी उर्फ ​​बलविंदर, जो मेरे ऑन-स्क्रीन पति की भूमिका निभाते हैं, वे भी मुझे वापस देखकर बहुत खुश हुए'।

आगे उन्होंने यह भी कहा, 'दिलीप सर से भी मिलकर मुझे बहुत अच्छा लगा, उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि मैं शो से साढ़े तीन महीने से दूर हूं और जब उन्हें इस बारे में पता चला तो वो हैरान रह गए। कल मंदार, दिलीप सर और मैंने साथ में लंच किया क्योंकि सोनालिका पहले ही खाना खा चुकी थी। आमतौर पर लंच के लिए अमित भट्ट, तन्मय वकेरिया और बाकी लोग भी शामिल होते हैं, लेकिन सभी शूटिंग नहीं कर रहे थे। हम तीनों ने एक साथ लंच किया। मैं शूटिंग से दूर होकर भी लोगों के संपर्क में थी, लेकिन दिलीप सर के साथ, उनके जन्मदिन के अलावा मेरा कोई संपर्क नहीं हुआ था। मैं उनकी पत्नी से बात करती हूं। घर पर रहकर मैंने टीवी इतना देखा है जितना मैंने पिछले 15 सालों में नहीं देखा। मेरे पास करने के लिए बहुत कुछ नहीं था।'

महाराष्ट्र: पहाड़ से टूटकर गिरी चट्टान, 36 लोगों की मौत।। कई शव दबे होने की आशंका

कोरोना को 'फर्जी' बताने वाले दिल्ली के डॉक्टर के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जाँच में जुटी क्राइम ब्रांच

पाकिस्तान के विदेश मंत्री कुरैशी का चीन दौरा आज, इन मुद्दों पर चर्चा संभव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -