'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के इस एक्टर की बिल्डिंग हुई सील

कोरोनावायरस महामारी ने दुनियाभर में लोगों के जीवन को खूब प्रभावित किया है। इसके साथ ही मुंबई में इस वायरस के प्रकोप को रोकने के लिए बीएमसी द्वारा कई इमारतों को सील कर दिया गया है। वहीं हाल ही में 'बेहद 2' स्टार शिविन नारंग, अंकिता लोंखंडे और साक्षी तंवर की बिल्डिंग को भी कोरोनावायरस पॉजिटिव केस मिलने के बाद सील कर दिया गया था।इसके अलावा  बीते दिनों आईं रिपोर्ट्स से पता चला था कि टीवी के लोकप्रिय सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के अभिनेता तन्मय वेकरिया उर्फ ​​'बाघा' और सोनालिका जोशी उर्फ '​​माधवी भिडे' की इमारतों को सील कर दिया गया है। वहीं  एक मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो TMKOC टीम की बिल्डिंग में एक और निवासी COVID-19 कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में पिंकू की भूमिका निभाने वाले एक्टर अजहर शेख की बिल्डिंग में भी एक कोरोना पॉजिटिव केस सामने आया है। वहीं उनकी बिल्डिंग बीएमसी (BMC) के रडार पर आ गई है। उनकी बिल्डिंग में जब इस कोरोना वायरस पॉजिटिव निवासी का पता चला तो वहां मौजूद अधिकारियों ने बिल्डिंग को सील करने का फैलसा लिया है। एक मिडिया रिपोर्टर से बात करते हुए अजहर ने कहा कि, 'लगभग एक सप्ताह हो गया है कि उन्होंने अपनी इमारत से जरूरी सामान खरीदने के लिए बाहर कदम भी नहीं रखा है।' उन्होंने खुलासा किया कि, 'बिल्डिंग में एक 45 वर्षीय अंकल का टेस्ट हुआ तो वे कोरोना पॉजिटिव थे।' 

फिलहाल नजदीकी आइसोलेशन सेंटर में उनका इलाज किया जा रहा है। वहीं एक्टर ने बताया कि उनकी बिल्डिंग एक अस्पताल के ही बगल में है, इसलिए हर कोई अतिरिक्त सावधानी बरत रहा है। अजहर शेख की बिल्डिंग में पाए गए कोरोना पॉजिटिव शख्स का परिवार अब भी वहीं है, लेकिन परिवार का कोई भी सदस्य बाहर नहीं निकल रहा है। वहीं अजहर ने ये भी बताया है कि जो भी जरुरी चीजों की जरुरत होती है वो उसे ऑनलाइन ही ऑर्डर करते हैं। इसके साथ ही डिलीवरी बॉय उन चीजों को गेट के सामने रख देता है और इन चीजों को उठाने के लिए एक इंसान बाहर है।अजहर शेख के पिता मुंबई पुलिस फोर्स में हैं और उन्हें पिता की चिंता होती है। अजहर ने कहा कि उनके पिता सुबह 7 बजे काम पर जाते हैं, लेकिन उनके घर वापस आने का कोई समय नहीं है। घर के अंदर आने से पहले वह खुद को सेनेटाइज करते हैं।

रश्मि देसाई ने इरफान खान के लिए कही यह बात

टीवी की इन बहुओं के साड़ी पहनने का स्टाइल देख रह जाएंगे हैरान

सिद्धार्थ शुक्ला को हॉलीवुड में कमाल करते देखना चाहते है बॉलीवुड के यह स्टार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -