जेठालाल को याद आए हॉलिडे के दिन, शेयर की तस्वीर
जेठालाल को याद आए हॉलिडे के दिन, शेयर की तस्वीर
Share:

पॉपुलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' हर समय चर्चाओं में रहता है। इस शो को कौन नहीं पसंद करता। सभी इस शो को प्यार देते हैं। इस शो के हर एक किरदार को फैंस प्यार देते हैं। इस शो में 'जेठालाल' का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी काफी सालों से दर्शकों का मनोरजंन कर रहे हैं। दिलीप जोशी को लोग जमकर प्यार देते हैं। उन्होंने अपने बेहतरीन किरदार जेठालाल से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। आज के समय में लोग उन्हें उनके असली नाम से कम और जेठालाल के नाम से अधिक जानते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dilip Joshi (@maakasamdilipjoshi) on

 

अब इस बीच दिलीप जोशी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह बिल्कुल अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस फोटो में दिलीप जोशी इटली में सैर करते दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को शेयर कर दिलीप जोशी ने कैप्शन में लिखा है- 'पीछे मुड़कर देखने से मुझे फिर से अच्छे समय की उम्मीद है! तब तक, हमारे पास सिर्फ #throwbacks हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dilip Joshi (@maakasamdilipjoshi) on

वैसे अगर आपको याद हो तो इससे पहले दिलीप जोशी ने 26 साल पुरानी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह मशहूर सिंगर लकी अली के साथ नजर आए थे। जी दरअसल दिलीप जोशी और लकी अली की वह फोटोज साल 1994 की थीं। उस दौरान Zee TV के एक शो में दोनों मिले थे। उन फोटोज को शेयर कर कैप्शन में जेठालाल ने बताया था कि ये तस्वीर जरा हटके के दौरान की है। फिलहाल शो में जेठालाल ने धमाल मचाया हुआ है और वह सभी को पसंद आ रहे हैं।

बोनी कपूर के कारण बिग बॉस 14 में नहीं जाएंगे अली गोनी!

आज पहली बार Samsung का ये बेहतरीन फ़ोन होगा सेल के लिए उपलब्ध

कंगना से बोले अनुराग कश्यप 'बहन चढ़ जा चीन पे', एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -