जल्द लौटेगी आपकी दयाबेन
जल्द लौटेगी आपकी दयाबेन
Share:

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोटे पर्दे के सबसे चर्चित शो में शामिल है. इस शो को लोग खूब पसंद करते यही नहीं बल्कि कुछ लोग तो शो आने से पहले ही टीवी के सामने बैठ जाते हैं. इस शो की दयाबेन को दर्शकों खूब पसंद करते हैं. गौरतलब है कि दयाबेन यानि मशहूर अभिनेत्री दिशा वकानी पिछले कई दिनों से शो से दूर थी लेकिन अब खबर आई है कि जल्द ही दिशा शो में दिखाई दें सकते हैं.

'ये है मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस को मिला सबसे बड़ा प्रोजेक्ट

जी हाँ अब आपको एक बार फिर से दयाबेन की अदाकारी देखने को मिलेगी. दिशा ने अपनी प्रेग्नेंसी की चलते इस शो को अलविदा कह दिया था और कुछ महीनों तक वह मैटरनिटी लीव पर थी. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि शो के निर्माताओं ने दयाबेन को वापस लाने का फैसला किया है.

फिर सोशल मीडिया पर छाया 'तेनालीरामा' की 'शारदा' का हॉट लुक

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि शो के डॉ हाथी मशहूर अभिनेता कवि कुमार आजाद के आकस्मिक निधन के बाद से दर्शक शो को लेकर थोड़ा निराश हो गए थे लेकिन अब डॉ हाथी का किरदार में मशहूर अभिनेता निर्मल सोनी नजर आ रहे हैं.

मीडिया पर जमकर भड़के कपिल शर्मा, कही हैरानी वाली बात

जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता कवि कुमार आजाद के पहले डॉ हाथी का किरदार अभिनेता निर्मल सोनी ने ही निभाया था लेकिन किसी कारणवश उन्होंने शो को बीच में ही छोड़ दिया था. अब कवि कुमार आज़ाद के निधन के बाद एक बार फिर निर्मल सोनी ही नजर आ रहे हैं. अब देखना यह है कि दयाबेन शो में कब वापस लौट रही है.

चटपटी खबरें.

टीवी की इस एक्ट्रेस ने अपनाया माधुरी दीक्षित का अंदाज़

मीडिया पर जमकर भड़के कपिल शर्मा, कही हैरानी वाली बात

फिर सोशल मीडिया पर छाया 'तेनालीरामा' की 'शारदा' का हॉट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -