2 साल बाद सामने आई दयाबेन की तस्वीर, देखकर भी नहीं पहचान पाएंगे आप
2 साल बाद सामने आई दयाबेन की तस्वीर, देखकर भी नहीं पहचान पाएंगे आप
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा वकानी को आप सभी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में देखा होगा और उन्हें इस शो को छोड़े लगभग दो साल हो गए हैं. ऐसे में अब उनके लुक में बहुत बदलाव हो चुके हैं. जी हाँ, वैसे शो में जल्द ही दिशा वकानी नजर आने वाली हैं, लेकिन सिर्फ एक सीक्वेंस के लिए. जी दरअसल इस बात के बारे में खुद उनके पति कह चुके हैं. वैसे जब से दिशा वकानी ने शो से छुट्टियां ली थी तब से उनकी कोई फोटो भी समाने नहीं आई थी लेकिन अब आ गई है. जी हाँ, बीते काफी समय से दिशा की एक झलक के लिए लोग बेताब हैं और अब सोशल मीडिया पर दिशा वकानी की एक फोटो वायरल हो रही है जो उनकी लेटेस्ट फोटो है.

आपको बता दें कि शो में दिखाया गया था कि ''जेठालाल तब तक गरबा नहीं खेलेंगे जब तक दिशा यानी दया वापस नहीं आ जाती.'' वहीं दिशा वकानी के वापसी का सीन वोरीवली के अंबे माता के मंदिर में शूट हुआ है और जब ये सीक्वेंस शूट हो रहा था तब वहां कुछ क्रू मेंबर मौजूद थे. तभी की दिशा की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल है. मिली जानकारी के मुताबिक जब दिशा गाड़ी में बैठने जा रही थी उसी समय ये फोटो क्लिक की गई.

वहीं फोटो क्लिक होने से पहले दिशा वकानी ने मां के मंदिर में प्रार्थना करते हुए स्पॉट हुईं. आप सभी को बता दें कि शो में दिशा वकानी छोटे से सीक्वेंस के लिए ही आ रही हैं क्योंकि उनके पति ने बीते दिनों कहा था- 'उन्होंने एपिसोड के लिए एक पोर्शन शूट किया है, लेकिन मेकर्स के साथ हमारी बातचीत अभी तक सुलझ नहीं पाई है. तो अभी दिशा शो में पूरी तरह से नहीं आ रही हैं. मुझे उम्मीद है कि हम किसी समाधान पर पहुंचेंगे.'

सामने आया बिग बॉस 13 का नया प्रोमो, एलिमिनेशन टास्क में सबकी बजेगी बारह

KBC 11: अमिताभ बच्चन इस प्रतिभागी की कहानी सुनकर हुए शॉक, 8 लोगों ने किया था गैंग रेप, यहाँ देखे

सामने आईं 'तारक मेहता...' की रीटा रिपोर्टर के बेबी शावर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -