तारक मेहता में इस किरदार को निभाना चाहते हैं भिड़े, बताई असली वजह

सब टीवी का लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने कोरोना लॉकडाउन के बाद टेलीविज़न जगत में शानदार वापसी कर की है. सीरियल टीआरपी चार्ट में निरंतर ऊपर की और बना हुआ है, और सीरियल के किरदार भी छाए हुए हैं. सीरियल में आत्माराम भिड़े की भूमिका निभाने वाले मंदार चंदवाडकर का बोलना है कि अगर सीरियल में कोई दूसरी भूमिका निभाना हुआ तो वो अय्यर का किरदार अवश्य करना चाहेंगे.

एक साक्षात्कार में भिड़े यानी की एक्टर मंदार ने बोला - वह हमेशा से अय्यर के किरदार के बारे में विचार करते आए हैं, लेकिन इसकी वजह बबिता जी  नहीं हैं. मैं जानता हूं कि कई लोग इसी प्रकार से सोचेंगे. पर मैं नई लैंग्वेज सीखने के प्रति लगाव रखता हूं और अगर वो किरदार मुझे मिलता है तो मैं उसे अवश्य करना चाहूंगा. मैं जब दुबई में था तो मैंने थोड़ी बहुत मलयालम सिख गया था. यदि मुझे अवसर मिलता है तो मैं तमिल लैंग्वेज सीखूंगा और मिस्टर अय्यर वाला किरदार प्ले करना चाहूंगा.

बता दें की एक्टर मंदार ने बोला- अय्यर का किरदार बहुत ही डिफरेंट है. इसके कई सारे शेड्स भी हैं. जेठालाल संग जो उसकी प्यार और तकरार होती है, भिड़े से जो लड़ाई होती है वो काफी अलग होता है. इन सबको देखते हुए मुझे अगर अवसर मिलता है तो मैं अवश्य इस किरदार को प्ले करना चाहूंगा. टेलीविज़न जगत में तारक मेहता का उल्टा चश्मा को बारह वर्ष हो गए हैं. हाल में ही सीरियल ने अपनी बारहवीं सालगिरह भी मनाई हैं. कोरोना लॉकडाउन के बाद सीरियल की शूटिंग चालू हो गई है, 22 जुलाई से नए एपिसोड्स शुरू जो गए हैं. 

टीवी की ये फेमस अदाकारा बनने वाली हैं मां, कोरोना लॉकडाउन में की थी शादी

जेठालाल ने सोशल मीडिया पर साझा की 37 वर्ष पुरानी तस्वीर, ताजा की थियेटर की यादें

कोरोना के चलते नच बलिए 10 हुआ पोस्टपोन, इस दिन होगा टेलीकास्ट!

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -