तो अब ये निभाएंगे 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में टप्पू का किरदार
तो अब ये निभाएंगे 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में टप्पू का किरदार
Share:

सब TV के सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के पॉपुलर कैरक्टर टप्पू का किरदार निभाने वाले भव्य गाँधी शो को अलविदा कह चुके है. वह शो की शुरुवात से इस किरदार को निभा रहे थे. अब उनके शो छोड़ने के बाद टप्पू के चेहरे की तलाश ज़ोरो पर जारी थी. जो राज अंदकत पर आकर ठहरी है.

शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने भी इस रिप्लेसमेंट पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने भव्य गाँधी के शो छोड़ने पर कहा, 'मैं उनके लिए पिता की तरह था और उन्हें पिछले सालों में हमेशा सपोर्ट करता रहा. उन्होंने हमें बिना बताए गुजराती फिल्म साइन कर ली. लेकिन मैंने तब तक उनके काम में दखल नहीं दिया, जब तक मेरे शो को कोई परेशानी नहीं हुई. जब हम रिपब्लिक डे स्पेशल एपिसोड शूट कर रहे थे, तब टप्पू की वहां जरूरत थी. लेकिन उन्होंने शूट से इनकार कर दिया. मैं अपने और अपनी टीम के प्रति उनका व्यवहार देखकर दुखी था."

'इसके बाद हमारे पास उन्हें रिप्लेस करने के अलावा कोई और ऑप्शन नहीं था.' वही भव्य गाँधी को रिप्लेस करने वाले राज ने कहा, 'मैं असितजी का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे यह रोल करने का मौक़ा दिया." वह टप्पू के बर्थडे वाले एपिसोड से शो में नज़र आएंगे.

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए नीचे लिंक्स पर क्लिक करे :-

अचार-पापड़ बनाने वाली माधवी भाभी भी कम नही....देखें चुनिंदा PHOTOS

'तारक मेहता...' को 'टप्पू' ने कहा टाटा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -