तो अब पोपटलाल ने भी कहा शो को अलविदा...
तो अब पोपटलाल ने भी कहा शो को अलविदा...
Share:

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पर शायद किसी की बुरी नजर लग गयी है. पहले शो को बेन करने की मांगे उठ रही थी और अब शो में पोपटलाल का किरदार निभाने वाले 'श्याम पाठक' को लेकर चौकाने वाली खबर सामने आयी है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पोपटलाल का शो के प्रोड्यूसर असित मोदी से हुए विवाद के कारण जल्दी ही वह शो छोड़कर जा सकते है. असित मोदी के साथ हुए झगडे के बाद पोपटलाल को शो से निकलने को कह दिया है.

दरअसल बात यह है कि हाल ही में श्याम पाठक और जेठालाल यानी दिलीप जोशी किसी इवेंट के लिए लंदन गए थे. इस दौरान दिलीप जोशी ने तो शो मेकर्स को लंदन जाने की जानकारी दे दी थी, लेकिन श्याम ने अपने जाने की कोई जानकारी नहीं दी थी. इस वजह से शो मेकर्स ने श्याम का सेट पर काफी देर तक इंतजार किया था. उसके बाद जब श्याम सेट पर आये तो प्रोड्यूसर और श्याम के बीच काफी विवाद हो गया. जिसके बाद उन्होंने श्याम को सेट पर से जाने तो कह दिया. हालाँकि अब तक शो के प्रोड्यूसर और श्याम की तरफ से इस बात का कोई कमिटमेंट नहीं आया है.

आपको बता दे कुछ दिनों पहले दया भाभी यानी दिशा वाकाणी की भी शो छोड़ने की खबर सुनने में आयी थी. हालाँकि दिशा प्रेग्नेंट है इसलिए वह शो छोड़कर मैटरनिटी पीरियड एंजॉय करेंगी. खबरों के मुताबिक दिशा पेड मैटरनिटी लीव पर रहेंगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गोपी बहु को मिला पीएम मोदी के इस अभियान से जुड़ने का न्यौता

इन दिनों तैमूर की पहली दिवाली की तैयारियों में लगी है मॉम करीना

जल्द ही 'टोटल धमाल' करती हुई नजर आएगी यह जोड़ी

ये क्या..? जेठालाल को छोड़ चली दया!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -