तस्वीर शेयर कर ट्रोलर्स के निशाने पर आई तारक मेहता... शो की रीटा रिपोर्टर, पति ने सिखाया सबक
तस्वीर शेयर कर ट्रोलर्स के निशाने पर आई तारक मेहता... शो की रीटा रिपोर्टर, पति ने सिखाया सबक
Share:

टीवी का चर्चित कॉमेडियन शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बना रहता है। वही कई बार उनकी प्रशंसा होती है, तो कई बार उनको ट्रोल किया जाता है। वही अब सोशल मीडिया पर रीटा रिपोर्टर की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री प्रिया आहूजा की दो फोटोज वायरल हो रही हैं। कुछ यूजर्स ने इस तस्वीर के लिए उनको ट्रोल करने का प्रयास किया, मगर उनके हस्बैंड ने सबकी बोलती बंद कर दी।

दरअसल, प्रिया ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीर डाली, जिसको उनके हस्बैंड और शो के निर्देशक मालव राजदा ने क्लिक की थी। तस्वीर के साथ अभिनेत्री ने लिखा कि जो भी आपकी आत्मा के लिए अच्छा है सिर्फ उसे कर डालिए। वैसे तो बेहद से यूजर्स ने उनकी इस खूबसूरत फोटो की प्रशंसा की मगर कुछ यूजर्स ने तस्वीर में ब्रा स्ट्रैप दिखने पर प्रश्न उठाए। साथ ही उनको ट्रोल करने का प्रयास किया। कुछ लोग ऐसे भी थे, जिन्होंने खूब भद्दे कमेंट किए।

वही कुछ ही समय में वो कमेंट उनके हस्बैंड मालव ने देख लिया। इसके पश्चात् क्रोध में आकर उन्होंने ट्रोलर्स को करारा उत्तर दिया। मानव ने लिखा कि अपनी मां या बहन को भी बोल के देख, देख जरा क्या रिएक्ट करते हैं। वही इस पोस्ट के पश्चात् लोग मानव के सपोर्ट में आ गए तथा ट्रोलर को खूब खरी-खोटी सुनाई। वैसे बेहद से लोग प्रिया की सुंदरता की खूब प्रशंसा भी कर रहे हैं। वहीं बात शो की करें तो कोरोना के चलते उसकी शूटिंग निर्माताओं ने गुजरात में शिफ्ट कर दी थी, मगर अब जब स्थिति सामान्य हो गई तो फिर से गोकुलधाम में पूरी टीम लौट आई है। 

गुलाबी ड्रेस में श्वेता तिवारी ने बरपाया कहर

टीवी पर बैन हो जाएगा इस बार का बिग बॉस, शो के पहले प्रोमो में सलमान खान ने किया खुलासा

अपने शो की कास्ट संग कपिल शर्मा ने पोस्ट की सेल्फी, सभी ने करवाया वैक्सीनेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -