कम फीस मिलने के कारण तारक मेहता की इस एक्ट्रेस ने छोड़ा शो
कम फीस मिलने के कारण तारक मेहता की इस एक्ट्रेस ने छोड़ा शो
Share:

टीवी का बहुत ही पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों लोगों का प्रिय बना हुआ है लेकिन आए दिन शो को लेकर कोई ना कोई ऐसी खबर आती है जो चौका देती है. शो को अब तक कई स्टार्स छोड़कर चले गए हैं जिनमे पहले टप्पू का किरदार निभा रहे भव्य गांधी, फिर निधि भानुशाली और दिशा वकानी गईं. इन सभी के जाने के बाद सभी को बड़ा झटका लगा और अब खबर है कि शो में बावरी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मोनिका भदोरिया ने भी शो छोड़ दिया है.

जी हाँ, सामने आई एक खबर के अनुसार मोनिका अपनी पे स्केल से खुश नहीं थीं और वो मेकर्स से हाइक की मांग कर रही थी. वहीं उनकी मेकर्स से लंबी बातचीत के बाद जब बात नहीं बनी तो उन्होंने शो छोड़ दिया. इस बारे में जब उनसे बातचीत की गई तो उन्होंने शो छोड़ने की बात को कंफर्म किया और कहा, "शो और कैरेक्टर निश्चित रूप से मेरे दिल के बहुत करीब है. मैं एक बेहतर पे-स्केल की तलाश में थी लेकिन वे इसके लिए सहमत नहीं थे. वास्तव में, मुझे इस शो में वापस आने में कोई आपत्ति नहीं है अगर वो मेरा पे-स्केल बढ़ा दें. लेकिन मुझे नहीं लगता कि ऐसा होगा. हां, मैं अब शो का हिस्सा नहीं हूं.''

आप सभी को बता दें कि मोनिका शो से 6 साल से जुड़ी हुई थी और उन्होंने अपना लास्ट एपिसोड 20 अक्टूबर को शूट किया. वहीं शो में उनका कैरेक्टर काफी एंटरटेनिंग था जिसे लोगों का प्यार भी मिला. अब यह देखना काफी शानदार होगा कि शो में बावरी का किरदार अब कौन निभाने वाला है.

बोल्ड सीन की शूटिंग में बेहोश हुई एक्ट्रेस, वेंटिलेटर पर लड़ रहीं हैं ज़िंदगी की जंग

इस कंटेस्टेंट को मिली इंडियन आइडल से शोहरत, बूट पॉलिश से करते थे गुजारा

वीकेंड के वार में घर से बेघर होगा यह कंटेस्टेंट, सबको लगेगा बड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -