दयाबेन ने खरीदी नयी कार, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
दयाबेन ने खरीदी नयी कार, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

काफी समय से दयाबेन की वापसी का इंतज़ार सभी को है. ऐसे में तारक मेहता का उल्टा चश्मा इस समय टीआरपी में पिछड़ता जा रहा है जिसके कारण सभी शो की लीड एक्ट्रेस दयाबेन उर्फ दिशा वकानी को वापस देखना चाहते हैं. दिशा की वजह से यह शो पिछले कुछ वक्त से सुर्खियां में बना हुआ है और अपनी शो में वापसी से जुड़ी सभी अटकलों के बीच एक्ट्रेस दिशानी वकानी इस वक्त अपनी पर्सनल लाइफ पूरी तरह से एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है जो आप यहाँ देख सकते हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस दिशा वकानी ने एक शानदार नई कार खरीदी है और उसकी फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. यह कार 70 लाख रुपए की है. उन्होंने अपनी कार की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने अपनी खुशी जताई है. आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट पर लिखा #मायकारऑडी.

वैसे दिशा वकानी की इस खुशी को देख उनके फैंस भी इस वक्त खुश हो रहे हो गए हैं और उन्हें बधाई देने के साथ ही उन्हें शो में वापस बुला रहे हैं. एक्ट्रेस दिशा वकानी ने 2017 में शो से ब्रेक लिया था और उसके बाद से वह शो में वापस नहीं लौटी हैं और बीते दिनों उन्होंने शो में वापसी के लिए हिंट भी दिया था लेकिन अब तक कुछ कहा नहीं जा सकता है. फिलहाल शो में केवल उनका इंतज़ार जारी है.

टॉपलेस फोटो शेयर कर ट्रोलिंग का शिकार हुईं शर्लिन चोपड़ा, ट्रोलर्स ने कहा- 'पूरा खोल...'

फूट-फुटकर रोते हुए बोली राखी सावंत- 'कमरे में बुलाकर रूम लॉक कर लेते थे डायरेक्टर्स...'

टीवी के इस मशहूर कपल को लगी किसी की नजर, टुटा रिश्ता!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -