तारक मेहता... फेम राज अनादकत ने बताया फैमिली ने पहली बार टीवी पर देखा तो क्या हुआ

टीवी का जाना माना शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए एपिसोड्स का टेलीकास्ट इन दिनों नहीं हो रहा है. दरअसल, लॉकडाउन के कारण सभी शोज की शूटिंग बंद है. टीवी पर शो के पुराने एपिसोड्स दिखाए जा रहे हैं. इसके साथ ही शो जब से शुरू हुआ है कई कलाकार काफी मशहूर हुए हैं. जेठालाल, दयाबेन कैरेक्टर के बाद सबसे ज्यादा फेमस कैरेक्टर टपु है. वहीं बड़े टपु का रोल फिलहाल राज निभा रहे हैं. इसके साथ ही शो का टेलीकास्ट भले ही नहीं हो रहा है परन्तु उन्होंने यादें साझा की हैं.राज ने बताया है कि जब उनके घर वालों ने पहली बार टीवी पर देखा था तो उनका क्या रिएक्शन था.

एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत के दौरान राज ने कहा, ''मेरी मां शुरू से ही मुझे ऑन स्क्रीन पर देखना चाहती थीं. वे मुझे कई ऑडिशंस में ले जाती थीं. मेरी जर्नी इसी तरह शुरू हुई थी. ''उन्होंने कहा कि जब घर वालों ने मुझे पहली बार टीवी देखा तो सबकी आंखों में आंसू थे. वहीं एक बार मैंने ऐसे ही कह दिया था कि मैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करूंगा. वहीं जब मेरे घर वालों ने मुझे इस शो में देखा तो उनकी आंखों में आंसू थे. इसके साथ ही ये एक यादगार पल था.बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में राज जेठालाल के बेटा का किरदार निभा रहे हैं. टपु का कैरेक्टर पहले भव्य गांधी प्ले करते थे. वे शो में टपु के बचपन से बड़े होने तक का कैरेक्टर प्ले किया था.

फिलहाल , कहा जाता है कि गुजराती फिल्मों में काम करने के लिए भव्य गांधी ने ये छोड़ा था जिसके बाद टपु के तौर पर राज की एंट्री हुई थी.इससे पहले राज ने एक इंटरव्यू में कहा था- मैंने शुरू में कैमियो रोल के लिए ऑडिशन दिया था. वहीं मैं और मेरे पैरेंट्स शो के फैन हैं. मैं शो में एक कैरेक्टर रोल के ऑडिशन के लिए गया था. वहीं शो के सेट पर मैंने दिशा वकानी सहित कई सितारों को देखा. फिलहाल , मैं किसी के साथ सेल्फी नहीं ले पाया. मेरी मां इससे बहुत निराश हुई थी. वहीं उन्होंने मुझसे सेल्फी न लेने के पीछे का कारण पूछा तो मैंने कहा कि मैं एक दिन उन लोगों के साथ काम करूंगा. फाइनली अब में शो का हिस्सा हूं.

धरती में सीता के समाने पर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा #uttarramayanfinale

जावड़ेकर ने प्रेम सागर को रामय का रिटेलीकास्ट करवाने के लिए कहा शुक्रिया

रामायण के इन किरदारों का फैन हुआ सोशल मिडिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -