'दयाबेन' ने अपनी क्यूट बेटी के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर
'दयाबेन' ने अपनी क्यूट बेटी के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर
Share:

कई तरह अटकलें टीवी के सबसे पॉप्युलर शोज में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दयाबेन (Disha Vakani) की वापसी को लेकर  लगाई जा रही हैं. ऐक्ट्रेस दिशा वकानी साल 2017 से मैटरनिटी लीव पर हैं और अभी तक शो पर वापस नहीं आई हैं. उनकी वापसी पिछले दिनों खबर आई थी कि 18 मई को हो सकती हैं, लेकिन ऐसा कुछ भी नही हुआ इस विषय मे सारे कयास बेकार साबित हुए.

कपिल के शो में फिल्म 'भारत' प्रमोट करने नहीं गए सुनील ग्रोवर, कहा- 'मन नहीं किया...'

सोशल मीडिया पर हाल ही में दिशा ने दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनकी बेटी स्तुति भी उनके साथ नजर आ रही हैं. दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह तस्वीरें शेयर की हैं. पिछले दिनों दिशा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस से सवाल भेजने को कहा था, तब बहुत सारे फैंस ने उन्हें सवाल भेजे थे. हालांकि एक फैन के सवाल पर दिशा भड़क भी गई थीं. फैन ने दिशा से लिखा, 'इतना ईगो आपमें होगा ऐसा लगा नहीं था मैम, आपके फैंस आपको बुला रहे हैं। इतने में ही आप थक गईं.' फैन के इस सवाल पर दिशा भड़क गईं और जवाब दिया, 'कृप्या मुझे थोड़ा स्पेस दें.’ 

तलाक की खबरों के बीच बिकिनी पहन एन्जॉय कर रही है यह प्लस साइज़ टीवी एक्ट्रेस

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि दया बेन का रोल निभाने वाली दिशा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से सितंबर 2017 से गायब हैं. दिशा ने नवंबर 2017 में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था और तब से वह मैटरनिटी लीव पर हैं. पिछले दिनों खबर आई थी कि मेकर्स ने दया बेन के रोल के लिए किसी और को ढूंढना शुरू कर दिया है. पिछले दिनों हमारे सहयोगी टाइम्सऑफइंडिया.कॉम को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली थी. कि 'पापड़ पोल’ ऐक्ट्रेस एमी त्रिवेदी से दया बेन के रोल के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि इस खबर को एमी ने गलत बताया था.

मुंबई लौट आईं हिना खान, एयरपोर्ट पर मिला बड़ा सरप्राइज

नच बलिये 9 की जज बन सकती हैं रवीना टंडन

सड़क पर लेटकर इस एक्ट्रेस ने क्लिक करवाई तस्वीर, ट्रोलर्स ने कहा- 'सलमान से बचकर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -