'दयाबेन’ ने अपने फैंस को दिया कुछ इस तरह जवाब
'दयाबेन’ ने अपने फैंस को दिया कुछ इस तरह जवाब
Share:

दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर शो‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ है. लेकिन ‘दया बेन’ को काफी मिस इस शो में दर्शक कर रहे हैं. शो में दया बेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी की कमी फैन्स को इतनी खल रही है कि वह दिशा से खुद डायरेक्ट सवाल पूछते नजर आ रहे हैं कि आखिर वह इन दिनों हैं कहां और क्या कर रही हैं जो कि शो पर वापसी नहीं वे कर पा रही हैं. जिसके वजह से दर्शक उन्हे ज्यादा मिस करने लगे है.

करणवीर बोहरा ने शेयर किया अपनी पहली फिल्म का पहला पोस्टर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फैन्स बेसब्री से इंतजार दिशा वकानी की वापसी का कर रहे हैं.  ऐसे में फिलहाल ये सस्पेंस बरकरार है कि क्या वह इस शो में दोबारा वापसी करेंगी या नहीं. ऐसे में फैन्स खुद से दिशा को सवाल कर रहे हैं. दिशा को एक फैन ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर पूछा कि दिशा अगर आप इन दिनों शूटिंग नहीं कर रही हैं, तो कर क्या रही है? इस पर दिशा वकानी ने सिर्फ एक शब्द से अपनी बात को फैन के आगे साफ किया- ‘मदरहुड’. दिशा का कहना है कि वह इन दिनों सिर्फ अपने बच्चे का खयाल रख रही हैं. मदरहुड में वह इस वक्त पूरी तरह से डूबी हुई हैं. 

'भारत' फिल्म के प्रचार अभियान में सलमान ने कपिल के शो पर की मस्ती

इसके अलावा अपनी प्रेग्नेंसी के बाद से दिशा वकानी ने इस शो से छुट्टी पर चल रही थीं. हालांकि शो के मेकर्स ने भी दिशा को वापस बुलाया कि अब काफी समय हो चुका है, अब उन्हें वापसी कर लेनी चाहिए. लेकिन दिशा ने इस बाबत किसी को भी कोई जवाब नहीं दिया. इससे मेकर्स तो दिशा से नराज नजर आए ही साथ ही दिशा के फैन्स भी उन्हें कहते दिखे कि ‘तुम्हें अपने चाहने वालों के साथ ऐसा नहीं करना चाहिए.’ एक फैन ने लिखा- ‘तुम्हें हमारे साथ ऐसा करने का कोई हक नहीं है.’ तो कोई कहता नजर आया- ‘दिशा तुम कितनी सेलफिश हो…’ लेकिन उन्होन एक महत्वपूर्ण कारण से शो से छुट्टी की है.

स्मृति ईरानी : युवा मॉडल से मंत्री तक का सफर

इन कॉमेडियन के जोक्स पर दर्शक नही रोक पाते हंसी

'सुगंधा मिश्रा' ने कपिल शर्मा शो में दिया था ये बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -