टीवी के इस रियलिटी शो में जाने की तैयारी कर रहे है 'तारक मेहता...' शो के 'टप्पू'

टेलीविज़न के लोकप्रिय कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के भव्या गांधी मनोरंजन जगत का जाना-माना नाम है। इन्हें पहचान शो में 'टप्पू' की भूमिका से मिली। बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट इन्होंने करियर का आरम्भ किया था। अब वह गुजराती सिनेमा जगत में सक्रीय हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में भव्या गांधी ने कहा कि वह बिग बॉस जैसा शो करने में कोई इंट्रेस्ट नहीं रखते हैं। हालांकि, वह खतरों के खिलाड़ी के लिए तैयारी कर रहे हैं। 

इसके साथ ही भव्या ने बताया, "बिग बॉस इस वक़्त का करंट टॉपिक है। मैं किसी रियलिटी शो का इस वक़्त भाग नहीं बनना चाहता हूं। हालांकि, मैं किसी एडवेंचर शो का भाग बनना चाहता हूं। मैं मुंबई में पुशअप तथा बॉडी वेट ट्रेनिंग सीख रहा हूं। जब भी मैं यह करता हूं, काफी अलग फील होता है। इसे करने से मुझे वजन घटाने में भी सहायता प्राप्त हो रही है।"

भव्या का कहना है कि मैं टप्पू की भूमिका के अतिरिक्त भी जाने जाना चाहता हूं। हर कोई उन्हें सिर्फ इसी भूमिका से जानते हैं जो सही नहीं। भव्या बोलते हैं कि मुझे लोगों से बहुत प्यार मिला है। विशेष तौर पर टप्पू की भूमिका को। जब भी महिलाएं मुझे देखती हैं तो बोलती हैं कि आ तो मारो कनूदो छे (यह तो हमारा छोटा कृष्णा है)। टप्पू की भूमिका ने मुझे बहुत कुछ दिया है, मगर मुझे इससे परे भी अपनी एक इमेज बनानी है। मैं अलग प्रकार के किरदार करने में इंट्रेस्ट रखता हूं। बतौर अभिनेता मैं अपनी क्रिएटिविटी बाउंड्री को आगे बढ़ाना चाहता हूं। 

फॉयल पेपर ड्रेस पहनकर ट्रोल हुईं उर्फी, लोग बोले- 'सस्ती रिहाना'

टूटे पैर के साथ डांस करते नजर आईं सृष्टि रोड़े, रुबीना ने भी जमाया रंग

अनुपमा से साफ़ होगा अनुज का पत्ता! खुद अभिनेता ने खोला राज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -