तारक मेहता शो की दयाबेन ने अनोखे अंदाज में किया डांस, वीडियो देख फैंस हुए हैरान
तारक मेहता शो की दयाबेन ने अनोखे अंदाज में किया डांस, वीडियो देख फैंस हुए हैरान
Share:

टीवी के लोकप्रिय कॉमेडियन सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी को लोग उनके किरदार के लिए बहुत पसंद करते हैं। अपनी शानदार कॉमेडी से दिशा ऑडियंस को हंसाती-गुदगुदाती रही हैं, मगर वे बीते कुछ वक़्त से शो का भाग नहीं हैं। प्रशंसक फिर से उन्हें शो में देखने के लिए उत्साहित हैं। इस बीच अभिनेत्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे सांग 'दरिया किनारे एक बंगलो' में डांस करती दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री का डांस प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है।   

वीडियो में अभिनेत्री कमाल का डांस करती दिखाई दे रही हैं। प्रशंसक उनके डांस की खूब प्रशंसा कर रहे हैं। ऐसा नहीं है कि उन्हें पहली बार डांस करते हुए देखा गया है। उन्हें शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अक्सर गरबा करते हुए देखा गया है, मगर वे इस वीडियो में एक अलग प्रकार का डांस करती दिखाई दे रही हैं। वे मछुआरों वाला नाच करती नजर आ रही हैं। गाने 'दरिया किनारे एक बंगलो' में उनका डांस प्रशंसकों को बहुत भा रहा हैं। 

दिशा वकानी वीडियो में ट्रेडिशनल ड्रेस पहने हुए डांस कर रही हैं। वीडियो पर प्रशंसक खूब कमेंट कर रहे हैं। एक प्रशंसक ने लिखा-, 'दयाबेन को कभी ऐसे अवतार में नहीं देखा था,' वहीं एक दूसरा प्रशंसक मजाक में जेठालाल से उनकी शिकायत करने की बात बोल रहा है। बता दें, दिशा वकानी ने व्यक्तिगत वजहों के चलते शो से दूरी बना ली थी, तब से वे शो में दिखाई नहीं दी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिशा ने प्रेग्नेंसी के चलते शो से छुट्टी ली थी। 

एब्स दिखाने के लिए नहीं बल्कि रक्तदान करने के लिए फिट रहते हैं रवि भाटिया

नेहा संग पुरानी तस्वीर शेयर कर बोले टोनी कक्क्ड़- 'वो बिना सोई दर्दभरी खूबसूरत रातें'

इंस्टाग्राम पर हुए 30000000 फॉलोवर्स तो जन्नत जुबैर ने मनाया जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -