रोमांच और रहस्य से भरी हुई है तापसी की दोबारा, फिल्म का एक और दिलचस्प पोस्टर हुआ रिलीज
रोमांच और रहस्य से भरी हुई है तापसी की दोबारा, फिल्म का एक और दिलचस्प पोस्टर हुआ रिलीज
Share:

बहुप्रतीक्षित फिल्म दोबारा के ट्रेलर पर दुनिया के दर्शकों से प्यार और तारीफ अपने नाम करने के उपरांत, निर्माताओं ने मूवी का दूसरा पोस्टर भी रिलीज कर दिया है। इस फिल्म में तापसी पन्नू ने सबसे दिलचस्प अवतारों में से एक में अभिनय किया हैं। फिलहाल दर्शक ट्रेलर के हर एक फ्रेम से इम्प्रेस्सेड है और निर्माताओं से और ज्यादा का इंजतार कर रहे हैं।

दोबारा का कॉन्सेप्ट बेहद ही अलग है और इसे पहले कभी नहीं बनाया गया है। बता दें कि यह पहली बार है जब बॉलीवुड में दोबारा जैसी थ्रिलर मूवी  देखने के लिए मिलने वाली है और दर्शक इसे देखने के लिए उत्साहित हैं। मूवी की एक्साटइमेंट को बरकरार रखने के लिए, निर्माताओं ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और दोबारा का एक नया पोस्टर भी शेयर कर दिया है। इसके साथ मेकर्स ने लिखा, “ये मिस्ट्री तो और भी बढ़ती जा रही है। #दोबारा का ट्रेलर हुआ जारी"

इस दौरान दोबारा लंदन फिल्म फेस्टिवल और फैंटेसिया मूवी फेस्टिवल 2022 जैसे सबसे प्रतिष्ठित मूवी समारोहों में शोकेस की जा चुकी है और दर्शकों ने भी मूवी को अच्छी तरह से रिसीव कर लिया है। जिसके साथ साथ, मूवी के ट्रेलर को कल्ट क्रिएटर अनुराग कश्यप और एकता आर कपूर की मौजूदगी में दर्शकों से प्रभावशाली प्रतिक्रिया भी मिलती हुई दिखाई दी है। तापसी टीवी स्क्रीन्स पर एक सरप्राइज एलिमेंट बनकर सामने आ चुकी है। ऐसे में दर्शक  भी हैरान हैं और यह देखने के लिए प्रतीक्षा कर रहे है कि तापसी की टाइम ट्रैवलिंग स्टोरी कहां जाती है।

 

दोबारा के साथ एकता आर कपूर ने कल्ट मूवीज को मार्केट में पेश की जाने वाली है, बालाजी मोशन पिक्चर्स के अंतर्गत एक नए विंग, कल्ट मूवीज, जो कम्पेलिंग, एजी और जेनरे बेंडिंग स्टोरीज बताती है। इस तरह की मूवी इंडिया में पहले कभी नहीं बनी है, और एकता आर कपूर और अनुराग कश्यप के तीसरी बार बोर्ड में होने के साथ, वे इस वर्ष के अच्छी तरह से बनाए गए ट्रेलरों में से एक को लेकर सामने आ चुके है। 

ब्रेकअप के बाद रिलीज होने जा रहा है शमिता और राकेश का पहला गाना

नए फोटोशूट में कैटरीना कैफ को देख लट्टू हुए फैंस, कह दिया 'विश्व सुंदरी'

शादी के 3 माह बाद ही आलिया को हुई रणबीर से दिक्कत, सबके सामने कह डाली बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -