तापसी ने शेयर किया अपनी नई मूवी का टीजर
तापसी ने शेयर किया अपनी नई मूवी का टीजर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने इंडस्ट्री में धमाल मचा रखा है बैक टू बैक उनकी मूवी रिलीज होती जा रही हैं. अब आज एक और मूवी का उन्होंने टीजर रिलीज  किया है. तापसी की फिल्म लूप लपेटा जल्द ही रिलीज की जाने वाली है. इस मूवी  में उनके साथ ताहिर राज भसीन लीड रोल में दिखाई देने वाले है. ये मूवी नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाने वाली है.

तापसी ने आज फिल्म का टीजर रिलीज करके इसके नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होने की सूचना भी साझा की है. ये जर्मन मूवी रन लोला रन का हिंदी रीमेक है. तापसी ने मूवी का एनिमेटिड टीजर  अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

टीजर किया शेयर: तापसी ने टीजर शेयर करते हुए लिखा- वक़्त निकल रहा है और अब भागने का वक़्त आ गया है. इंतजार नहीं हो रहा कब आप सब ये मूवी देखेंगे. आकाश भाटिया द्वारा डायरेक्टिड लूप लपेटा जल्द ही आ रही है सिर्फ नेटफ्लिक्स पर.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

फैंस ने किया कमेंट: तापसी के टीजर साझा करने के उपरांत  से उनके इस पोस्ट पर फैंस कमेंट करते नहीं तक रहे है. सभी को मूवी के रिलीज होने की प्रतीक्षा नहीं हो रही है.  अभिनेता प्रियांशु ने लिखा- अरे वाह, इसे देखने का प्रतीक्षा कर रहा हूं. एक फैन ने लिखा- आखिरकार लूप लपेटा चालू.

करीना कपूर के साथ ये अदाकारा भी हुई कोरोना से संक्रमित

इंडिया की ऐतिहासिक जीत को दिखाता है '83' का नया गाना बिगड़ने दे

22 दिसंबर से पहले मुंबई पुलिस के सामने कंगना रनौत को होना होगा पेश, जानिए मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -