‘शाबाश मिट्ठू’ के टीजर में दिखा तापसी पन्नू का जबरदस्त लुक
‘शाबाश मिट्ठू’ के टीजर में दिखा तापसी पन्नू का जबरदस्त लुक
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'शाबाश मिट्ठू' के कारण से सुर्ख़ियों में बनी हुई है। तापसी इस मूवी में इंडियन क्रिकेटर मिताली राज की भूमिका में दिखाई देने वाली है। फैंस इस मूवी की दिल थामकर प्रतीक्षा कर रहे हैं। इसी दौरान अब इस मूवी का टीजर सामने आ चुका है, जो फैंस के लिए किसी गुड न्यूज  से बिलकुल भी कम नही हिअ। इस टीजर में तापसी पन्नू मिताली राज के लुक में बहुत जच रही हैं।

56 सेकंड के इस टीजर की शुरुआत क्रिकेट के मैदान के साथ होती है, जिसमें दर्शकों की तालियों की गड़गड़ाहट हर किसी के चेहरे पर लंबी मुस्कुराहट लाने का काम कर रही है। सभी लोग इंडियन वुमन क्रिकेट टीम के लिए चियर करते हुए नज़र आ रहे है। जिसके उपरांत मिताली राज के रूप में तापसी पन्नू की झलक देखने के लिए मिलती है। वह मैदान में जाने के लिए तैयाार होती हैं। बैटिंग के लिए पैड्स पहनती हैं और जिसके उपरांत अपना क्रिकेट बैट उठाकर खड़ी हो जाती हैं और फिर मैदान में एंट्री लेती हैं। इस दौरान तापसी पन्नू की पीठ दिखाई दे रही है। उनकी टी-शर्ट पर 'मिताली 3' लिखा है।  

टीजर में कुछ आंकड़े भी दिखाए गए हैं। ओवरऑल टीजर के बारें में बात की जाए तो तापसी पन्नू की मूवी 'शाबाश मिट्ठू' का टीजर बहुत ही शानदार है। इस फिल्म के टीजर ने दर्शकों के उत्साह को और अधिक बढ़ा दिया है। अब हर किसी को तापसी की इस फिल्म  से बहुत ही ज्यादा उम्मीदें भी है। तापसी पन्नू ने भी सोशल मीडिया पर इस टीजर को साझा किया है, जिसके साथ अभिनेत्री ने दमदार कैप्शन भी दे दिया है।  इस टीजर के साथ तापसी पन्नू ने कैप्शन में लिखा, 'जेंटलमैन के इस खेल में, उसने इतिहास को फिर से लिखने की जहमत नहीं उठाई…. इसके बजाय उसने अपनी स्टोरी बनाई।' तापसी पन्नू के इस पोस्ट पर रकुल प्रीत सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा, 'वुहू...।' जिसके साथ साथ फैंस भी तापसी के इस पोस्ट पर कमेंट कर अभिनेत्री की तारीफ कर रहे हैं।

फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' का निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी के द्वारा किया गया है। इस मूवी  में तापसी पन्नू के साथ साथ, एक्टर विजय राज, अजीत अंधरे और अभिनेत्री प्रिया एवन भी मुख्य किरदार निभाते हुयी दिखाई देने वाली है। ये फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट कप्तान मिताली राज की जिंदगी के साथ-साथ महिला क्रिकेट टीम की आस-पास ही घूमती नजर आने वाली है। मिताली राज ने कई उतार-चढ़ाव का सामना किया है लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी। उन्होंने चार वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व कर खुद को साबित किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

अजय देवगन की RUNWAY 34 का ट्रेलर देख एक्टर के मुरीद हुए फैंस

कैजुअल लुक में घर के बाहर स्पॉट हुई पटौदी खानदान की बहू

जल्द ही वरुण धवन के घर गूंजने वाली है किलकारियां डेविड धवन बनने जा रहे फिर से दादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -