LFW 2018 : रितु कुमार के लिए रैंप पर उतरेंगी तापसी पन्नू
LFW 2018 : रितु कुमार के लिए रैंप पर उतरेंगी तापसी पन्नू
Share:

इन दिनों बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियां लैक्मे फैशन वीक समर रिसोर्ट 2018 एडिशन के लिए जोरो-शोरो से तैयारियां कर रही है. और हाल ही में खबर सुनने में आई है कि बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू लैक्मे फैशन वीक में शो स्टॉपर बनकर सभी का दिल जीतने आने वाली है. रैंप पर तापसी मशहूर फैशन डिजाइनर रितु कुमार के ब्रांड को प्रमोट करेंगी. गौरतलब है कि रितु कुमार ब्राइडल डिज़ाइनर ड्रेस, ट्रेडिशनल अटायर और इंडियन ट्रेडिशनल ड्रेस के लिए जानी जाती है.

लैक्मे फैशन वीक में इस बार रितु कुमार की थीम स्ट्रीट स्टाइल कलेक्शन और हिप हॉप बेरोक पर आधारित है. रितु कुमार फैशन ब्रांड के सीईओ अमरीश कुमार का कहना है कि, वे तापसी पन्नू को हिप हॉप बेरोक थीम को प्रमोट करते हुए देखने के लिए काफी उत्साहित है. तापसी उनके जॉली नेचर और साहस के लिए जानी जाती है इसलिए उन्हें लगता है कि तापसी उनके कलेक्शन के लिए एकदम फिट है.

आपको बता दे लैक्मे फैशन वीक की शुरुआत 31 जनवरी से हो चुकी है. तापसी के अलावा इस फैशन वीक में फिल्म वीरे दी वेडिंग फेम स्वरा भास्कर भी तीसरे और पांचवे दिन शो स्टॉपर बनकर दो फैशन ब्रांड को प्रमोट करेंगी. स्वरा को वर्णिका अरोरा और शैला खूबचंदानी के डिजानर ब्रांड के लिए शो स्टॉपर के तौर पर चुना गया है.

लैक्मे फैशन वीक के रैंप पर चलेगा स्वरा के फैशन का जलवा

बिग बी ने ट्विटर को कहा अलविदा

Sajjan Singh Rangroot : दिग्गज सैनिक के रूप में दिखे दिलजीत दोसांझ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -