इस दिन रिलीज़ होगी तापसी और विजय की नई फिल्म
इस दिन रिलीज़ होगी तापसी और विजय की नई फिल्म
Share:

थप्पड़ स्टारर तापसी पन्नू एक बार फिर दक्षिण मनोरंजन उद्योग में विजय सेतुपति के अलावा अन्य के साथ काम करने के लिए। दोनों सुपरस्टारों की विशेषता वाली बहुभाषी फिल्म का नाम एनाबेले सेतुपति है और यह 17 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म डिज्नी हॉटस्टार पर सीधे ओटीटी रिलीज के लिए निर्धारित है। दीपक सुंदरराजन द्वारा लिखित और निर्देशित, एनाबेले सेतुपति में तापसी पन्नू पहली बार विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। 

बॉलीवुड अभिनेत्री ने फिल्म की आधिकारिक रिलीज की तारीख के बारे में खबर साझा करते हुए पोस्टर को कैप्शन दिया। उसने लिखा "कोज़ कभी-कभी एक जीवन यह सब देखने के लिए पर्याप्त नहीं है। #AnnabelleSethupathi 17 सितंबर से तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में स्ट्रीमिंग।" फिल्म एक हॉरर-कॉमेडी होने की उम्मीद है जहां मुख्य कलाकार कथित तौर पर दोहरी भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिल्म एनाबेले सेतुपति तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता सुधन सुंदरम और जी जयराम ने सभी अपडेट की पुष्टि की है।

इस बीच, विजय सेतुपति ने हाल ही में विग्नेश शिवन की काथु वाकुला रेंदु काधल की शूटिंग पूरी की, जिसमें सामंथा अक्किनेनी और नयनतारा सह-कलाकार थीं। फिल्म में, उनके पास कमल हासन अभिनीत विक्रम भी है और वह पहले कभी नहीं की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इनके अलावा, विजय सेतुपति के पास तुगलक दरबार है, जो दिल्ली प्रसाद दीनदयालन द्वारा निर्देशित एक राजनीतिक थ्रिलर है, जो कथित तौर पर टेलीविजन पर एक सीधी रिलीज़ होगी, इसके बाद एक ओटीटी रिलीज़ होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

बिहार में केरल से आने वाले यात्रियों के लिए आरटी-पीसीआर निगेटिव रिपोर्ट दिखाना होगा अनिवार्य

यूपीए में घातक 'वायरल फीवर' के मामलों में वृद्धि के बीच नोएडा में जारी किया गया अलर्ट

केरल के जाने-माने शेफ और फिल्म प्रोड्यूसर एमवी नौशाद ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -