अक्षय को है इस मशहूर एक्ट्रेस पर गर्व, कहा- 'आगे जो करोगी उस पर फख्र है'
अक्षय को है इस मशहूर एक्ट्रेस पर गर्व, कहा- 'आगे जो करोगी उस पर फख्र है'
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत ही काम ऐसे स्टार्स देखने को मिलते हैं जिन्हे दूसरे कलाकारों के करियर ग्रोथ को देखकर गर्व महसूस होता है। वैसे इस लिस्ट में अक्षय कुमार नंबर एक पर हैं। उन्हें हर कलाकार के काम को देखकर अच्छा लगता है। हाल ही में उन्होंने एक मशहूर अदाकरा के काम को देखकर ख़ुशी जताई है और कहा है कि वह आगे जो करेगी उस पर भी उन्हें गर्व है।

जी दरअसल हाल ही में अक्षय ने कहा है कि उन्हें अभिनेत्री तापसी पन्नू के करियर में वृद्धि पर गर्व है। वैसे यह सब तब शुरू हुआ जब तापसी ने फिल्म ‘बेबी’ के पोस्टर को ट्वीट कर अपने एहसास बयां किए। उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा, “डियर कलाकारों, मिनटों की संख्या से फर्क नहीं पड़ता है बल्कि उन मिनटों में आपने क्या प्रभाव डाला है उससे फर्क पड़ता है। 7 मिनट जिन्होंने मेरी जिंदगी को रुख सही दिशा में कर दिया। आपकी नाम शबाना।” ऐसे में तापसी के इस ट्वीट को जब अक्षय कुमार ने देखा तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, “बिल्कुल, आपके पास जो है उसका पूरा फायदा उठाना चाहिए। तुम पर और तुम आगे जो करोगी उस पर फख्र है।”

वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि नीरज पांडे की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘बेबी’ बीते कल यानी 23 जनवरी को ही साल 2015 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में राणा दग्गुबाती, डैनी डेन्जोंगपा, अनुपम खेर और तापसी के साथ अक्षय नजर आए थे। इस फिल्म में तापसी ने शबाना खान का किरदार निभाया था।

आज होगी भारत और चीन के बीच 9वे दौर की वार्ता

आज है वरुण धवन की शादी, सामने आई सजावट और संगीत की तस्वीरें

PLAY STORE पर तेजी से बढ़ रहा MOJ ऐप के यूजर्स का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -