अब भी खुद को सुपरस्टार नहीं मान रही तापसी, कहा- 'छोटी सी जीत'
अब भी खुद को सुपरस्टार नहीं मान रही तापसी, कहा- 'छोटी सी जीत'
Share:

हाल ही में बुधवार को तापसी पन्नू की दिवाली पर आने वाली फिल्म 'सांड की आंख' का टीजर सामने आ चुका है और जिसके बाद से लगातार तापसी और भूमि पेडनेकर की अदाकारी की खूब तारीफें भी हो रही हैं. वहीं तापसी की बीते दिनों रिलीज हुई फिल्म 'बदला' और 'गेम ओवर' में भी उनकी जमकर तारीफ हुई थी. हालांकि इस सबके बावजूद तापसी खुद के सुपरस्टार होने की बात पर यकीन नहीं कर रही है. 

तापसी पन्नू का इस पर कहना है कि वह इस बारे में अभी भी निश्चित नहीं है, कि वह एक सुपरस्टार है भी या नहीं, हालांकि वह इस बात को मानती हैं कि फिल्मों में उनके सफर का आकलन किसी जीत से कतई कम नहीं है. अतः एक ट्विटर पोर्टल के सवालों का जवाब देते हुए तापसी द्वारा कहा गया है कि, "सुपरस्टार होने के बारे में तो नहीं कह सकती हूँ, हालांकि किसी ने मेरे इस सफर का इस तरह से मूल्यांकन करने और लिखने का समय निकाला यह मेरे लिए एक छोटी सी जीत है."

31 साल की तापसी ने साल 2010 में आई तेलुगु फिल्म 'जुम्मान्धी नंदम' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद उन्होंने दक्षिण भारत की कई जानी-मानी फिल्मों में अभिनय किया. जिसमें 'पाण्डेम कोल्लू', 'पॉलिटिकल राउडी' और 'मिस्टर परफेक्ट' जैसी सफल फिल्में शामिल हैं. बॉलीवुड में 2013 में डेविड धवन की फिल्म 'चश्मे बद्दूर' से तापसी द्वारा बॉलीवुड में कदम रखा गया और इसके बाद 'बेबी', 'पिंक', 'मुल्क' और 'बदला' में अपने अभिनय से खुद को एक बेहतरीन अभिनेत्री के रूप में उन्होंने स्थापित कर लिया. 

एयरपोर्ट पर डॉ कफील के साथ हुई ऐसी हरकत, परेश रावल से मिला तीखा जवाब

खत्म हुईं 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग', डायरेक्टर ने शेयर किया इमोशनल सन्देश

Super साबित हुईं आनंद की कहानी, ऋतिक की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

Sadak 2 : बेहद ख़ास होने जा रही फिल्म, आलिया गाएगी गाना और महेश करेंगे यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -