तापसी ने बाइकर को लगाई थी फटकार, रोड पर ऐसा कर रहा था काम
तापसी ने बाइकर को लगाई थी फटकार, रोड पर ऐसा कर रहा था काम
Share:

बॉलीवुड तापसी पन्नू फिल्म 'गेम ओवर' से एक बार फिर अपना टैलंट साबित कर चुकी हैं. उन्होंने कई तरह की फिल्में की हैं इसके बाद भी वो अपनी आने वाली फिल्म में काम कर रही हैं जिसके लिए वो काफी मेहनत कर रही हैं. वह अनुराग कश्यप की फिल्म सांड की आंख में भूमी पेडनेकर के साथ नजर आएंगी. उनके बारे में ऐसा कहा जाता है कि वह फिल्म के किरदार में पूरी तरह ढल जाती हैं. हाल ही में उन्होंने बताया कि वह जो किरदार निभाती हैं उसका कुछ हिस्सा उनके अंदर रह जाता है. 

वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक तापसी इस बात पर हंसती हैं कि वाकई हर फिल्म का असर उनके दिमाग पर होता है. उन्होंने बताया है वह किरदार को पूरी तरह अपने सिस्टम से निकाल देती हैं फिर भी 10 फीसदी बदलाव उनके अंदर रह जाता है. यानि फिल्म में अपने किरदार के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. इसी दौरान उन्होंने एक इंसिडेंट शेयर किया है कि उनके साथ क्या हुआ था. 
 
खबर के अनुसार, 'मनमर्जियां' के दौरान की एक घटना को याद करते हुए उन्होंने बताया कि वह और उनकी बहन डिनर के लिए गई थीं. वे ड्राइवर के गाड़ी निकालने का इंतजार कर रही थीं तभी रेड सिग्नल पर बाइक पर बैठा एक आदमी उनकी फोटो खींचने लगा. उसके बाद ही उन्होंने उसे अच्छे से झाड़ दिया. तापसी उस वक्त फिल्म के किरदार रूमी वाले मूड में थीं और उन्होंने उस व्यक्ति को जबरदस्त डांट लगा दी और कहा कि फोन रख दे वर्ना वह इसे तोड़ देंगी.  

..तो ये है तापसी का असली नाम, इसलिए बदलना पड़ा था

'गेम ओवर' के किरदार ने तापसी के दिमाग पर छोड़ा गहरा असर

तापसी का बड़ा बयान, इस तरह की फ़िल्में है पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -