मिशन मंगल की सफलता के बाद तापसी ने शुरू की Thappad की शूटिंग
मिशन मंगल की सफलता के बाद तापसी ने शुरू की Thappad की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी फिल्म 'सांड की आँख' की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं इसके बाद उन्होंने अपनी नई फिल्म 'थप्पड़' की शूटिंग शुरू कर दी है. वे 'मुल्क' के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के साथ एक बार फिर उनके अगले प्रोजेक्ट 'थप्पड़' में काम करने जा रही हैं जिसकी शूटिंग शुरू होने की जानकारी सामने आई है. तापसी ने सामाजिक मुद्दों पर आधारित फिल्मों में चैलेंजिंग किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों में अपने लिए जगह बना रही है. ऐसी ही फिल्म है थप्पड़ भी. जानते हैं इसके बारे में. 

इस बारे में तापसी ने बताया है कि वह इस फिल्म में एक मैरिड वूमन की भूमिका निभा रही हैं. जो कई संकटों से गुजरती है. यानि ये कह सकते हैं कि ये फिल्म एक महिला प्रधान है जैसी कई बार करती आई हैं. एक्ट्रेस के अनुसार यह फिल्म महिला के विवाह के दृष्टिकोण से जुड़ी हुई है. तापसी इस बात से भी खुश है कि फिल्म निर्माता  अब एक महिला के नजरिए से कंटेंट को देख रहे हैं. एक महिला की तुलना में थियेटर में चलने वाली अधिक पुरुष प्रधान फिल्में हैं, जो बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन पर असर डालती हैं. लेकिन अगर महिलाएं बेहतर कहानियां पेश करे तो उम्मीद बंधती हैं. 

दरअसल, तापसी की ये ही इच्छा है कि फिल्मों से महिलाओं के महत्व को बताएं. फिल्म 'मनमर्जियां', जो महिला के दृष्टिकोण से देखी गई एक लव ट्राइंगल है और यह बॉक्स-ऑफिस पर सफल नहीं हुई. इसके बाद भी उन्होंने कई फिल्मों में काम किया और अभी हाल ही में वो अक्षय कुमार की मिशन मंगला में नज़र आई थी जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई कर रही है.  

Collection : धीमी रफ़्तार से 60 करोड़ तक पहुंची Batla House

Collection : एक हफ्ते में मिशन मंगल ने कर दी धमाकेदार कमाई, जानें कलेक्शन

कमाई के मामले में अक्षय ने हॉलीवुड के इन सुपरस्टार्स को भी छोड़ा पीछे, जानकर होगी हैरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -