तापसी पन्नू ने शेयर की 'थप्पड़' की रिलीज़ डेट
तापसी पन्नू ने शेयर की 'थप्पड़' की रिलीज़ डेट
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'मुल्क' के बाद तापसी पन्नू एक बार फिर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के साथ काम करने जा रही हैं. इस बात की जानकारी तापसी ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. उन्होंने डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के साथ फिल्म की स्क्रिप्ट की तस्वीर भी शेयर की थी. अब तापसी ने अनुभव सिन्हा के साथ एक और तस्वीर शेयर की है. उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में बताया है. आइये जानते हैं. 

टॉपी ने नई तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'कुछ अच्छे खाने के साथ एक नई शुरूआत. यह एक ऐसा सब्जेक्ट है जो मेरे दिल के बेहद करीब है. मैं सालों से ऐसा किरदार निभाना चाहती थी. अनुभव सिन्हा के साथ इस पर काम करना मजेदार होगा. 8 मार्च 2020 के दिन के लिए तैयार रहें.' यानि उनकी आने वाली फिल्म अगले साल रिलीज़ की जाएगी. इस तरह तापसी ने यह इशारा कर दिया है कि अगले साल विमिंस डे (8 मार्च) को रिलीज होगी. 

इसके अलावा बताया जा रहा है कि यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है. अगर रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का नाम 'थप्पड़' रखा गया है और अगस्त के अंत तक इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी. हालाँकि इस फिल्म के बारे में अभी जानकारी ज्यादा सामने नहीं आई है, लेकिन फिल्म की शूटिंग दिल्ली में होगी और कहा जा रहा है कि 'मुल्क' की शूटिंग के समय ही अनुभव ने तापसी को इस फिल्म के लिए कास्ट कर लिया था. 

'सस्ती कॉपी' कहने पर तापसी ने दिया रंगोली को करारा जवाब...

Mission Mangal Poster : रिलीज़ डेट के बाद सामने आया फिल्म का पहला पोस्टर

अक्षय कुमार के Mission Mangal को मिली डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -