इस बायोपिक के काम करना चाहती हैं तापसी पन्नू
इस बायोपिक के काम करना चाहती हैं तापसी पन्नू
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़' 28 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म में तापसी एक हाउसवाइफ की भूमिका निभाते नजर आएंगी. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो कि काफी सुर्खियां बटोर रहा है और उधर तापसी फिल्म का प्रमोशन करने में लगी हुई हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो तापसी अमृता प्रीतम की बायोपिक में उनका किरदार निभाना चाहती हैं.

थप्पड़ के साथ अभिनव सिन्हा ने एक बार फिर से एक महत्वपूर्ण जरूरी सब्जेक्ट उठा कर हंगामा खड़ा कर दिया है. फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की के बारे में है जो सिर्फ इसलिए अपने पति से तलाक लेने निर्णय करती है क्योंकि उसका पति उसे थप्पड़ मार देता है. हालांकि इसके बाद वह चीजों को उस दृष्टिकोण से देखना शुरू करती है जैसे वो अब तक नहीं देख रही थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

ताजा जानकारी के मुताबिक, तापसी ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह अमृता प्रीतम की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाना चाहतीं है. एक कमाल का संयोग ये भी है कि फिल्म थप्पड़ में उनका नाम अमृता से प्रेरित है. तापसी ने पिछले साल महान लेखक-कवि अमृता प्रीतम के हवाले से पोस्ट किया था. अभिनेत्री ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था, "जब एक शख्स एक महिला की शक्ति को मानने से इनकार कर देता है, तो वह अपने ही अवचेतन मन को स्वीकार करने से इनकार कर रहा होता है."

जल्द ही बॉलीवुड के बड़े परदे पर छाएगा जन्नत का जलवा, जम्मू कश्मीर में फिल्मों को मिलेगा बड़ा दर्जा

दोस्त की बर्थडे पार्टी पर तैमूर ने बजाया ड्रम, वायरल हुआ ये क्यूट वीडियो

फिर लगा गणेश आचार्य पर उत्पीड़न का आरोप, महिला ने कहा- 'एक कमरे में ले गया और...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -