मिशन मंगल के पहले तापसी का बड़ा बयान, इस डायरेक्टरपर कहा कुछ ऐसा
मिशन मंगल के पहले तापसी का बड़ा बयान, इस डायरेक्टरपर कहा कुछ ऐसा
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत और सफल अभिनेत्री तापसी पन्नू द्वारा जिन फिल्मों में काम किया गया है उन पर उन्हें यकीन करना सिखाने के लिए निर्देशक अनुभव सिन्हा का शुक्रिया अदा किया गया है. रविवार को उनकी फिल्म 'मुल्क' को रिलीज हुए एक साल पूरा हो गया और इस मौके पर तापसी द्वारा फिल्म के निर्देशक अनुभव सिन्हा को धन्यवाद दिया गया है.

तापसी द्वारा लिखा गया है कि, "'मुल्क' का एक साल. मुझे मेरे चुनावों पर विश्वास करना सिखाने के लिए अनुभव सिन्हा आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. अब चलें अगले मुकाम की तरफ." बता दें कि फिल्म 'मुल्क' में तापसी संग दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर, प्रतीक बब्बर और रजत कपूर जैसे कलाकार भी शामिल थे. फिल्म में तापसी ने एक दमदार वकील की भूमिका निभाई थी. जिसके बाद उनके काम की काफी तारीफ भी खूब हुई थी.

बता दें कि अदाकारा तापसी पन्नू जल्द ही फिल्म 'मिशन मंगल' में नजर आने वाली हैं, इस फिल्म में उनके अपोजिट जीशान अयूब नजर आने वाले है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा भी अहम रोल में हैं. वहीं इसके बाद वह शूटर दादी वाली फिल्म 'सांड की आंख' में नजर आने वाली हैं. जबकि फिलहाल तापसी को अपनी 'सांड की आंख' के रिलीज होने का इंतजार भी है. 

परिणीति ने शुरू की The Girl On The Train के हिंदी रीमेक की शूटिंग

इसलिए सुपरहिट-सुपरफिट है अक्षय कुमार, बिना डाइट बदले घटाया इतना वजन

इस वजह से काजोल के हाथ में हमेशा होती है 'ॐ' की अंगूठी

Chhapaak : लक्ष्मी के रोल पर पहली बार बोली दीपिका, बताया कितना है मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -