हर सिचुएशन के अनुसार अपने लुक को अलग स्टाइल देती है तापसी
हर सिचुएशन के अनुसार अपने लुक को अलग स्टाइल देती है तापसी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस को फॉलो हर कोई करता है. वहीं उनका फैशन और ट्रेंड की बात करें तो बॉलीवुड में सबसे अलग फैशन चलता है और इसी से सभी अपने लुक को स्टाइलिश बनता है. ऐसे ही हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के स्टाइलिश लुक के बारे में. तापसी पन्नू का लुक, स्टाइल और फैशन, बाकी ऐक्ट्रेसेज से काफी अलग है. वह अक्सर पैंटसूट लुक में स्टाइल स्टेटमेंट देती नजर आती हैं. तो आज उनके जन्मदिन पर जानें उनका स्टाइल सीक्रेट. 

कैजुअल आउटिंग लुक
कैजुअल आउटिंग के लिए जा रही हों तो ब्लू डेनिम, रेड ऐंड वाइट क्रॉप टॉप और वाइट स्नीकर्स लुक परफेक्ट है. कहीं ईवनिंग पार्टी के लिए जाना हो तो तापसी के ब्लू कलर के ब्लेजर लुक को ट्राई कर सकती हैं.

तापसी का अलग अंदाज
ग्रे और ब्लैक कलर की स्पेगिटी स्टाइल गाउन हो या कलरफुल स्कर्ट और मैचिंग टॉप लुक...तापसी का स्टाइल और फैशन हमेशा ही अलग होता है. तापसी इस लुक में काफी स्टाइलिश भी लगती हैं. 

फैशन को करतीं हैं इंजॉय
इसके अलावा बेबी पिंक कलर की डंगरीज को वाइट स्ट्राइप वाली शर्ट संग टीमअप कर पहनना हो या वाइट हाई वेस्ट पैंट  और ब्लैक ऐंड वाइट पोल्का डॉट्स शर्ट, सभी लुक उन पर खिलते हैं. 

फ्लोरल लुक में तापसी
फ्लोरल लॉन्ग स्कर्ट संग मैचिंग ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप लुक में सनग्लासेज संग बेहद खूबसूरत लग रही हैं तापसी. वहीं, वाइट कलर की जैकेट स्टाइल ड्रेस भी तापसी पर काफी जंच रही है.

बालों को और अपने लुक को बदलने के लिए ट्राई करें ये ट्रेंडी हेयर कलर्स

इस बार अपनी बहु को दें ये खास तोहफे, तीज होगी खास

मानसून में इस तरीके से जल्दी सूखेंगे कपड़े..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -