मॉब लॉन्चिंग को लेकर किसकी तरफ है तापसी, दिया यह बयान
मॉब लॉन्चिंग को लेकर किसकी तरफ है तापसी, दिया यह बयान
Share:

बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्नू द्वारा शुरुआत से लेकर हमेशा से ही हर किसी मुद्दे पर अपनी आवाज उठाई गई है इसी के साथ हाल ही में अपनी फिल्म सांड की आंख की शूटिंग कर रही तापसी अपनी आगामी फिल्म मिशन मंगल को लेकर भी सुर्ख़ियों में हैं. वे इस फिल्म का प्रमोशन करने मे बिजी चल रही है. यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज की जाएगी. साथ ही बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड स्टार्स द्वारा सोशल मीडिया पर मॉब लीचिंग के खिलाफ आवाज उठाई गई है. 

साथ ही ऐसे में देश में हो रही भीड़ हिंसा पर चिंता व्यक्त करते हुए हाल ही में 49 फिल्मी हस्तियों द्वारा पीएम  नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा गया था. जहां हस्तियों द्वारा पीएम से इस तरह की हिंसा के बारे में चिंता जाहिर की और सख्त कानून बनाने की मांग उठी थी. वहीं अब अदाकारा तापसी पन्नू ने भीड़ हिंसा को लेकर अपनी राय रखीं है.

एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भीड़ हिंसा को लेकर कहा है कि- 'इस पूरे मामले मैं सेंट्रल हूं. मैं वामपंथी और दक्षिणपंथी राजनीति पर विश्वास नहीं करती हूं और मैं अपने विचार उन चीजों पर जाहिर करती हूँ जो कि मुझे प्रभावित करें. आगे उन्हों बताया कि देश में बुरी और अच्छी जो भी चीज होगी मैं अपने विचार उस पर रखूंगी. यदि अच्छा होगा तो मैं उस पर गर्व के साथ बात भी करूंगी. उनके मुताबिक़, भीड़ हिंसा को लेकर दोनों पक्ष के अपने विचार हो सकते हैं, हालांकि किसी ने मुझसे पत्र पर साइन करने के लिए नहीं कहा है. 

उदित नारायण को जान से मारने की धमकी, इस तरह पहरा दे रही पुलिस

...तो रिलीज से पहले हे हिट दिख रही सोनाक्षी की 'खानदानी शफाखाना', यह फिल्म है वजह

मालदीव्स से सामने आई सुहाना खान की तस्वीर, दिखीं बेहद स्टनिंग

Jabariya Jodi : आगे बढ़ी परिणीति-सिद्धार्थ की फिल्म की डेट, जानें नई रिलीज़ डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -