तापसी ने शुरू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की शूटिंग, शेयर की तस्वीर
तापसी ने शुरू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की शूटिंग, शेयर की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्मों में उनके किरदार बड़े धमाकेदार होते हैं। वह हर फिल्म में जो किरदार निभाती हैं वह काफी रोचक होता है। अब वह जल्द ही फिल्म 'रश्मि रॉकेट' में नजर आने वाली हैं और इस फिल्म पर काम करना भी उन्होंने शुरू कर दिया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म सेट से एक तस्वीर शेयर की है, जो आप देख सकते हैं। यह तस्वीर बहुत ही बेहतरीन है और चियरफुल है। इस तस्वीर को देखकर यह कहा जा सकता है कि फिल्म में अपने किरदार के लिए एक्ट्रेस ने काफी मेहनत की है और एथलीट जैसी बॉडी के लिए अपनी बॉडी पर भी काफी काम किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

आप देख सकते हैं फोटो को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'अगर आपसे कभी छूट गया हो तो।।।। वो मुस्कुराती भी है।' वैसे एथलीट के किरदार के लिए एक्ट्रेस को अपनी फिटनेस पर खास काम करना पड़ रहा है। फिल्म रश्मि रॉकेट का निर्देशन आकर्ष खुराना कर रहे हैं और फिल्म गुजरात पर आधारित है। पहले तो इस फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन से पहले होने वाले थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से शूट आगे के लिए टल गया था।

आपको हम यह भी बता दें कि एक्ट्रेस रश्मि रॉकेट के अलावा, हसीन दिलरुबा और स्पोर्ट्स ड्रामा शाबाश मिठू में भी काम करने वाली है। शाबाश मिठू भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की बायोपिक हैं और इसके अलावा एक्ट्रेस के हाथ में एक और प्रोजेक्ट है, जिसका नाम लूप लैपेटा हैं। यह जर्मन 1998 की फिल्म रन लोला रन की आधिकारिक रीमेक है।

मंदाना करीमी ने 'कोका कोला' के प्रोड्यूसर पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

तांडव सीख रहीं हैं सुरभि चंदना, शेयर किया वीडियो

‘मेरे डैड की दुल्हन’ बंद होने पर इमोशनल हुईं श्वेता तिवारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -