बॉलीवुड की ‘लेडी अक्षय कुमार’ जल्द ही इस फिल्म में आएंगी नज़र, दर्शकों का बढ़ेगा रोमांच
बॉलीवुड की ‘लेडी अक्षय कुमार’ जल्द ही इस फिल्म में आएंगी नज़र, दर्शकों का बढ़ेगा रोमांच
Share:

बॉलीवुड की ‘लेडी अक्षय कुमार’ तापसी पन्नू की गिनती इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में की जाती है. थप्पड़, सांड की आंख, बदला, गेम ओवर, मिशन मंगल और हसीन दिलरुबा जैसी मूवी से पहले ही दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है और अब वह साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म ‘ब्लर (Blurr)’ के द्वारा  एक बार फिर दर्शकों के होश उड़ाने जा रही है. ज़ी स्टूडियोज, इकोलोन प्रोडक्शंस और तापसी की आउटसाइडर फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 2022 में रिलीज की जाएगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बात से कोई मना नहीं कर सकता है कि तापसी पन्नू इंडिया की बेहतरीन प्रतिभाओं में से एक हैं और अपने प्रोडक्शन बैनर आउटसाइडर फिल्म्स के अंतर्गत बनी पहली मूवी ‘ब्लर’ के साथ दर्शकों को एक और रोमांचक अनुभव देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अजय बहल द्वारा निर्देशित और तापसी व गुलशन देवैया अभिनीत, पवन सोनी और अजय बहल द्वारा लिखित साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म में से एक कही जा रही है.

हम बता दें कि यह  मूवी दर्शकों को अजीबो-गरीब परिस्थितियों में फंसी एक लड़की की कहानी और उसके बाद आने वाले रोमांच और नाटक से रूबरू करवाने वाली है. खूबसूरत नैनीताल में बड़े पैमाने पर फिल्माई गयी इस मूवी की टीम की खुशी 7वें आसमान पर है क्योंकि उन्होंने हाल ही में छोटे शहर में ब्लर का चुनौतीपूर्ण शेड्यूल को भी कम्पलीट कर लिया है. इतना ही नहीं नैनीताल में फिल्मांकन के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए निर्देशक अजय बहल ने कहा है कि नैनीताल झील, माल रोड और अन्य पर्यटन स्थलों जैसे वास्तविक स्थानों पर शूटिंग करना विशेष रूप से भीड़भाड़ के साथ बहुत ही कठिन था. हम देर रात से ले कर सुबह तड़के तक शूटिंग में ही बिजी थे. लेकिन यह हम सभी के लिए पूरी तरह से संतुष्टिदायक अनुभव था. नैनीताल ने मूवी में सुंदरता और रहस्य को समान रूप से जोड़ा है.”

जम्मू-कश्मीर से पकड़ा गया 17 वर्षीय अफगानी लड़का, पूछताछ में जुटी पुलिस

यूपी में 10वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जानिए विवरण

मुंह में पेट्रोल भरकर दिखा रहा था करतब... अचानक भड़क गई आग और झुलस गए 8 लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -