साइंटिस्ट के बाद अब फिर जासूस बनेंगी तापसी पन्नू...
साइंटिस्ट के बाद अब फिर जासूस बनेंगी तापसी पन्नू...
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी इन दिनों अपनी आखिरी फिल्म 'मिशन मंगल' की सफलता को एन्जॉय कर रही हैं. इसके साथ ही वो अपनी आने वाली फिल्मों के लिए भी तैयार हैं जिसकी जानकारी आती जा रही हैं. बता दें हाल ही में जानकारी आई थी कि तापसी ने आने वाली फिल्म 'थप्पड़' की शूटिंग शुरू कर दी है. इसके बाद एक और फिल्म की खबर सामने आई है. जानते हैं उसके बारे में. 

तापसी अब अपनी अगली फिल्म के लिए जयम रवि के साथ काम कर रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस की अगली फिल्म एक स्पाय थ्रिलर है जिसे आई अहमद डायरेक्ट कर रहे हैं. फ़िलहाल इसका कोई नाम सामने नहीं आया है. रिपोर्ट की मानें तो इंटरव्यू में जयम ने पुष्टि की है कि फिल्म के मेकर्स ने बतौर फीमेल लीड एक्ट्रेस तापसी पन्नू को फाइनल किया है. उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म की शूटिंग 40 दिनों तक विदेश में की जाएगी. फिल्म की शूटिंग अजरबैजान में होगी और फिल्म में एक्ट्रेस खुफिया एजेंट की भूमिका निभाएंगी. 

वहीं फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है, "इससे पहले वह बेबी और नाम शबाना में स्टंट कर चुकी हैं. उसी तरह हमारी फिल्म में भी हाई-ऑक्टेन सीक्वेंस होने वाले हैं, जिसके लिए उन्हें ट्रेनिंग दी जाएगी." इसी को देखते हुए उन्हें ऐसी फिल्में मिल रही हैं जिसमें वो परफेक्ट बैठती हैं. 

बता दें की तापसी एक के बाद एक अपनी फिल्मों के कारण सुर्खियों में रही हैं. इस साल उन्हें पहले ही 'बदला', 'गेम ओवर' और 'मिशन मंगल' के रूप में हिट मिल चुके हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म 'सांड की आंख' में दिखाई देंगी .

तापसी पन्नू का बड़ा खुलासा, मिशन मंगल उनके लिए की, जिनका कोई अता-पता नहीं

मिशन मंगल की सफलता के बाद तापसी ने शुरू की Thappad की शूटिंग

Collection : एक हफ्ते में मिशन मंगल ने कर दी धमाकेदार कमाई, जानें कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -