छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट का फैसला सुनकर भड़कीं अभिनेत्रियां, कहा- 'बीमारी महसूस हो रही है'

छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट ने बीते गुरुवार को एक ऐसा फैसला सुनाया कि कई लोगों के होश उड़ गए। अब हाई कोर्ट के फैसले पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपना गुस्सा जाहिर किया है। जी दरअसल अदालत ने एक मुकदमे की सुनवाई में फैसला सुनाया कि 'कानूनी रुप से विवाहित पत्नी के साथ पति द्वारा बनाए गए यौन संबंध या कोई भी यौन कृत्य बलात्कार नहीं है। चाहे वह बलपूर्वक हो या उसकी इच्छा के विरुद्ध।' अब इसे लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने एक ट्वीट किया है। तापसी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह हर मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं।

हाल ही में जैसे ही उन्हें कोर्ट के इस फैसले के बारे में पता चला उन्होंने तुरंत सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। आप देख सकते हैं तापसी पन्नू ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'अब बस ये ही सुनना बाकी था।' उनके इस ट्वीट को देखकर कई लोग उन्हें सही बता रहे हैं। वैसे तापसी के अलावा सिंगर सोना मोहापात्रा ने भी सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। आप देख सकते हैं उन्होंने ट्वीट किया है और लिखा है- 'इस भारत को पढ़कर मुझे जो बीमारी महसूस हो रही है। वह किसी भी चीज से परे है जिसके बारे में मैं लिख सकती हूं।'

वैसे अगर हम केस की बात करें तो जस्टिस एनके चंद्रवंशी ने बीते गुरुवार को उस केस पर फैसला सुनाया जिसमें एक व्यक्ति और उसके परिवार के दो सदस्यों के खिलाफ जिसमें उनके खिलाफ दुष्कर्म और अन्य अपराधों को रद्द करने की मांग की गई थी। रिपोर्ट को माने तो साल 2017 में पीड़िता ने रायपुर के चंगोराभाटा में रहने वाले एक शख्स से शादी की थी और शादी के कुछ दिनों बाद ही महिला के पति और उसके परिवार के दो सदस्यों ने दहेज के लिए महिला को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। यह सब होने के बाद महिला ने तीनों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी थी।

1 सितंबर से पटना राजधानी एक्सप्रेस की जगह चलेगी तेजस राजधानी

वैक्सीनेशन महाअभियान में बड़ी लापरवाही, दूसरी डोज कोवैक्सीन की जगह लगा दी कोविशील्ड

फिर बदनाम इंदौर!, चूड़ीवाले के बाद फेरीवाले जहीर की पिटाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -