एक्ट्रेस संग सेल्फी ले रहा था फैन, गुस्से में लाल होकर जड़ दिया थप्पड

बॉलीवुड की बहुत ही दमदार एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी खूबसूरती को लेकर खूब चर्चाओं में हैं वहीं वह अपनी फिल्मों को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहती हैं. ऐसे में तापसी अक्सर कूल और रिलैक्स मोड में नजर आती हैं लेकिन तापसी पन्नू का पारा कभी-कभी इतना ज्यादा चढ़ जाता है कि वह दबंग मोड में आ जाती हैं. जी हाँ, हाल ही में आई एक खबर के मुताबिक़ तापसी अपने किरदार का 90 प्रतिशत अपने आसपास मौजूद लोगों से लेती हैं और 10 प्रतिशत उनकी खुद की पर्सनालिटी का हिस्सा होता है.

जी हाँ, हाल ही में तापसी ने बताया कि ''फिल्म मनमर्जियां की शूटिंग के दौरान वह और उनकी बहन डिनर के लिए गई हुई थीं और जब वह फुटपाथ पर खड़े हुए अपने ड्राइवर के गाड़ी लेकर आने का इंतजार कर रहे थे तो एक शख्स जो बाइक से वहां से गुजर रहा था, बड़ी चालाकी से उनके सामने खड़ा होकर सेल्फी में उनकी तस्वीर लेने की कोशिश करने लगा. इस पर तापसी पन्नू का पारा चढ़ गया और खुद को उस वक्त फिल्म के अपने रूमी वाले किरदार में ही महसूस कर रही तापसी ने उस लड़के के जोरदार तमाचा जड़ दिया.'' इस मामले में मिली खबरों के अनुसार तापसी ने उस लड़के का फोन छीन लिया और उससे कहा कि वह तुरंत उस तस्वीर को फोन से डिलीट करे वरना वह उसका फोन तोड़ डालेंगी.

जी दरअसल रेड सिग्नल पर तापसी पन्नू के साथ हुई ये घटना जाहिर तौर पर उनके किरदार के एक ऐसे पहलू को दिखाती है जिससे उनके ज्यादातर फैन्स शायद ही वाकिफ होंगे. तापसी पन्नू हाल ही में फिल्म गेमओवर में नजर आई हैं. आप सभी को बता दें कि उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एवरेज बिजनेस कर रही है और फिल्म अपनी लागत निकाल चुकी है और अब इसने प्रॉफिट निकालना शुरू कर दिया है.

Article 15 Poster : नए पोस्टर में बन्दूक थामे दिखाई दिए आयुष्मान

सलमान ने खोला बड़ा राज, यह फिल्म थी करियर में सबसे चैलेंजिंग

लाल ड्रेस में हुस्न की परी दिखीं सारा अली, फैंस का हुआ बुरा हाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -