कंगना का पुराना वीडियो शेयर कर भड़कीं तापसी ने दिया तगड़ा जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों खुलकर बयानबाजी कर रहीं हैं. वह वैसे ही अपने बयान के कारण चर्चाओं में रहती हैं. वहीं इन दिनों वह कई सेलेब्स को अपने निशाने पर ले रहीं हैं. इस बीच उन्होंने तापसी पन्नू से लेकर स्वरा भास्कर तक को नहीं छोड़ा. बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने नेपोटिज्म और स्टारकिड्स के साथ-साथ कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस पर भी निशाना साधा. इसी लिस्ट में तापसी और स्वरा भी शामिल रहीं.

 

अब अपना नाम आते देख तापसी पन्नू ने कंगना रनौत की एक पुरानी वीडियो शेयर करते हुए उनपर निशाना साधा है. जी दरअसल आप देख सकते हैं इस वीडियो में कंगना रनौत एक इंटरव्यू में स्टारकिड्स और नेपोटिज्म का बचाव करती नजर आ रही हैं और उनका समर्थन कर रही हैं. हाल ही में तापसी पन्नू ने एक अन्य ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, ''ओ.. सारा कसूर ये कोटा सिस्टम का है. चलो इसे समझना थोड़ा आसान है. हो गया सोल्व, सिंपल. अब सब अच्छा है हमारी टैरेटरी में और उनकी टैरेटरी मतलब जिसकी भी है आप समझ जाओ यार.''

वहीं इसके बाद तापसी ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, ''बुंदेले हरबोलों के मुंह हमने सनी कहानी थी, खूब लड़ी मर्दानी वह तो झांसी वाली रानी थी. मैं अपना केस यहीं खत्म करती हूं.'' आप जानते ही होंगे तापसी पन्नू भी बेबाक जवाब देने में कभी पीछे नहीं रहती हैं. वैसे उनके ट्वीट को एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी समर्थन दिया है. उन्होंने उसे रीट्वीट किया है. आपको याद हो इससे पहले तापसी पन्नू कई बार अपने बेबाक बयान के कारण चर्चाओं में रह चुकीं हैं.

खुद से छोटे लड़के को नोरा फतेही ने कहा हमसफ़र, फोटो शेयर कर लिखा- 'हम शादी करने वाले हैं'

विधु विनोद चोपड़ा पर लेखक चेतन भगत ने लगाया आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

नए फोटोशूट में कमाल नजर आईं शाहरुख़ की लाड़ली सुहाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -